Viral: दुल्हन की एंट्री ने शादी में मचाया तहलका, साजन जी घर आए सॉन्ग पर किया शानदार डांस, यूजर वीडियो देखकर हुए खुश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे दुल्हन अपने दूल्हे को खास तोहफा देने के लिए दिल छू लेने वाला डांस करती हुई दिखाई दे रही है. 

Sachin
Sachin

Dulhan Dance Video: आजकल शादियों में अलग ही ट्रेंड देखने को मिलता है, वैसे तो शादी के दिन लड़की के लिए काफी स्पेशल डे होता है. वह उसे किसी भी कीमत पर यादगार बनाना चाहती है. इस मौके पर वह इस स्पेशल एंट्री के लिए एक शानदार गाने पर डांस करती है तो कभी स्टेज जयमाला को खास बना देती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे दुल्हन अपने दूल्हे को खास तोहफा देने के लिए दिल छू लेने वाला डांस करती हुई दिखाई दे रही है. 

सहलियों के साथ किया डांस

दुल्हन ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर शानदार डांस परफॉर्मेंस किया और इस डांस को इंस्टाग्राम यूजर ने @shubhavivahh अकाउंट से शेयर किया है. जिसे अब लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि दुल्हन ने पारंपरिक ड्रेस पहनकर बॉलीवुड मूवी "कुछ कुछ होता है" का "साजनजी घर" सॉन्ग पर डांस कर रही है. इस डांस के माध्यम से आप दुल्हन की खुशी को देख सकते हैं. दुल्हन ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से इंटरनेट मीडिया पर आम लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

आम लोगों ने डांस की जमकर तारीफ 

इंटरनेट पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को अभी तक 2 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने डांस पर कमेंट कर कहा कि मैंने यह लूप देखा, ये ऐसा है कि इसको पैसे नहीं खरीदा जा सकता है. दूसरे ने कहा कि मैं भी ऐसी शादी के लायक हूं. तीसरे ने कहा कि जब दुल्हन फर्श पर आती है, तो सुर्खियाँ उसके पीछे आ जाती हैं!

calender
09 December 2023, 08:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो