हाईवे पर चलती कार की रूफ पर बैठ खुलेआम कपल ने किया 'किस', वीडियो देख लोगों ने की कार्रवाई की मांग

Hyderabad Couple Kissing Viral Video: तेलंगाना के हैदराबाद से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कपल 'पीवी रसिम्हा राव एक्सप्रेसवे' पर चलती कार की रूफ पर खुलेआम किस करते दिखाई दिए.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Hyderabad Couple Kissing Viral Video: सोशल मीडिया पर कपल के अजीबोगरीब वीडियो आए दिन देखने को मिलते हैं. जिसके चलते वह मुसीबत में भी पड़ जाते हैं. ऐसे में तेलंगाना के हैदराबाद से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कपल 'पीवी रसिम्हा राव एक्सप्रेसवे' पर चलती कार की रूफ पर खुलेआम किस करते दिखाई दिए.

वीडियो देख भड़के लोग

'किस' करते कपल की इस हरकत को राह गुजरते लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते यह वीडियो इतना वायरल हो गया जो अब ट्रेंड कर रहा है. वहीं साथ ही कपल की इस हरकत से लोगों के अंदर गुस्सा फूट रहा है और वह आग - बबूला हो उठे हैं साथ ही कार्रवाई की मांग भी कर रहे हैं. जिसके बाद अब यह मामला हैदराबाद पुलिस तक आ पहुंचा है. 

कपल ने किया खुलेआम 'किस'

 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस विडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़की और लड़का रात के समय 'पीवी रसिम्हा राव एक्सप्रेसवे' पर गाड़ी की रूफ पर बैठे हुए हैं और आशिकी में चूर इस कपल ने जमाने की परवाह न करते हुए खुलेआम 'किस' कर रहे हैं. कपल की इस हरकत को पीछे से ड्राइव कर रहे शख्स ने अपने फोन के कैमरे में कैद कर लिया. 

calender
16 October 2023, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो