Zomato Delivery Girl: डिलीवरी गर्ल ने इस अंदाज में चलाई बाइक, कंपनी पर फूटा लोगों का गुस्सा

Zomato Delivery Girl: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक डिलवरी गर्ल का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जो जोमैटो की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों का गुस्सा भड़क गया है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • डिलीवरी गर्ल ने बोल्ड अंदाज में चलाई बाइक
  • जोमैटो कंपनी पर फूटा लोगों का गुस्सा

Zomato Delivery Girl: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक डिलवरी गर्ल का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जो जोमैटो की टीशर्ट पहने हुए नजर आ रही है. वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों का गुस्सा भड़क गया है . कई लोगों ने कहा है कि लड़की ने अपने बोल्ड लुक से सड़क पर लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करने की कोशिश की है जो सुरक्षा कि दृष्टि से सही नहीं हैं. यह वायरल वीडियो मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की ने जोमैटो की टीशर्ट और शर्ट डेनिम बॉटम पहना हुआ है. उसके  बाल खुले है और सिर पर चशमा लगा हुआ है.  

यूजर्स का वीडियो पर भड़का गुस्सा

वहीं लड़की बिना हेलमेट के बिंदास और बोल्ड अंदाज में बाइक चलती हुई नजर आ रही है . लड़की ने पीठ पर जोमैटो का बैग भी टांगा हुआ है. वहीं आसपास गाड़ियों से गुजर रहे कई लोगों की नजर उसपर पड़ी. लोगों ने उसे पलट-पलटकर भी देखा. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इंदौर पुलिस को टैग करके लड़की पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने पर कई लोगों ने  नाराजगी भी जाहीर की है. 

यूजर्स ने वीडियो को बताया मार्केटिंग स्टंट 

वहीं एक यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर इस वीडियो को लेकर कहा कि यह एक मार्केटिंग स्टंट है. उसने कहा  कि जोमैटो कंपनी ने एक कैंपेन के तहत एक महिला मॉडल को हायर किया है. जिसका काम दिन में दो बार यानी सुबह और शाम को एक-एक घंटा खाली जोमैटो बैग के साथ बाइक चलाना है. ऐसा करने का उद्देश्य यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस उम्मीद के साथ जोमैटो से खाना ऑर्डर करें कि पार्सल ये मॉडल घर पर डिलीवर करके जाएगी. 

कंपनी ने क्या दिया जवाब?

 वहीं जोमैटो कंपनी के सीईओ दिपेंदर गोयल इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि  "अरे! हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं था. हम बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने का समर्थन बिल्कुल नहीं करते. हमारे पास कोई इंदौर मार्केटिंग हेड भी नहीं है.

calender
18 October 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो