ग्रीस फ्लाइट ने दो पैसेंजर के साथ ही भरी उड़ान, सफर के दौरान दिया यात्रियों को दिया स्पेशल ट्रीटमेंट

Greece flight: केविन और सामंथा मैकुलियन नाम के कपल ने अपनी ग्रीस फ्लाइट यात्रा की अनुभव एक इंटरव्यू में बताया, उन्होंने कहा कि फ्लाइट में सिर्फ हम दो ही थे और कोई यात्री नहीं फिर भी फ्लाइट ने उड़ान भरी.

JBT Desk
JBT Desk

Airlines: देश-विदेश में लोग लंबी दूरी की यात्रा के लिए ट्रेन और हवाई सफर को चुनते हैं. दोनों ही यात्रा में लोगों को बेहतर सुविधाएं दी जाती हैं. लेकिन कम समय में किसी स्थान के लिए रवाना होना फ्लाइट से कहीं अधिक सुविधाजनक होता है। आमतौर पर फ्लाइट सभी यात्रियों के बैठने के बाद ही रवाना होती है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है सिर्फ 2 पैसेंजर के साथ ही उड़ान भर दी गई है. ऐसी ग्रीस फ्लाइट ने किया है. केविन और सामंथा मैकुलियन कपल ने इस अनोखे और शानदार सफर का लुत्फ उठाया है. इस एक जोड़े के लिए उनकी उड़ान काफी अद्भुत अनुभव बन गई.

कपल ने किया अद्भुत सफर का खुलासा

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में केविन और सामंथा मैकुलियन ने अपने इस दिलचस्प हवाई सफर की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि साल 2021 में वह ग्रीस के लिए उड़ान भर रहे थे. केविन को मैनचेस्टर के लिए जेट 17 फ्लाइट का टिकट मिला था. जब कपल एयरपोर्ट पहुंचा तो पता चला कि इस फ्लाइट में उनके अलावा कोई और यात्री सवार नहीं है.

फ्लाइट में उन्हें राज-शाही तरीके से सुविधा दी गई और विमान केवल इन दोनों को लेकर उड़ान भर गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक जोड़े ने मान लिया कि वे (दंपति) देर से पहुंचे होंगे और अन्य यात्री पहले से ही अंदर होंगे. हालाँकि, जब वे उड़ान में चढ़े, तो यह बिल्कुल अलग नजारा था.

कपल को मिली एक्स्ट्रा फैसलिटी

कपल ने कहा कि कैप्टन और दो फ्लाइट अटेंडेंट ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. कैप्टन ने कहा कि घोषणा करने के बजाय, वह जोड़े को सारी जानकारी देंगे कि वे कहाँ के लिए उड़ान भर रहे हैं, उन्होंने कपल से इसे "प्राइवेट जेट" समझने को कहा. साथ ही कहा कि वे जो चाहें कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि पूरा स्टाफ बहुत अच्छा था और उन्हें पीने के लिए शैम्पेन और खाने के लिए मिठाइयां दीं. दिलचस्प बात यह है कि उनसे किसी भी चीज़ के लिए शुल्क नहीं लिया गया. क्रू मेंबर्स के साथ हंसी-मजाक करते हुए उन्होंने अपनी 4 घंटे लंबी उड़ान पूरी की और उन्हें ऐसा महसूस हुआ जैसे उन्होंने "लॉटरी जीत ली हो".

calender
15 March 2024, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो