103 साल की मह‍िला आधी रात को चला रही थी कार, करने लगी अजीब हरकत, पुल‍िसवाले हैरान

Viral News: एक अजीब घटना सामने आ रही है, जिसके मुताबिक एक बुजुर्ग महिला देर रात कार चलाकर जा रही थी. जिसे देखने के बाद पुलिस वाले बेहद हैरान हो गए. वहीं कार की स्पीड बहुत अधिक थी.

JBT Desk
JBT Desk

Viral News: हाई स्पीड वाहन चलाने पर पूरी दुनिया में एक नियम बनाया गया है. बिना लाइसेंस गाड़ी चलाने पर एक जुर्माना तय किया गया है. मगर इटली में एक अजीब घटना को देखा गया है. जहां 103 साल की एक बुजुर्ग महिला आधी रात को कार लेकर सड़क पर निकल पड़ती है. इतना ही नहीं उसकी गाड़ी की स्पीड बहुत तेज होती है. जिसे देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि उनकी ड्राइविंग बहुत खतरनाक थी. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जाती है पुलिस वाले उस कार का पीछा करते हैं. जिसके बाद वह हैरान रह जाते हैं. 

क्या है पूरी कहानी

मिली जानकारी अनुसार उस महिला के पास कार का एक्सपायर लाइसेंस मौजूद होता है. वहीं इस उम्र में उसका लाइसेंस बन भी नहीं सकता है. महिला की फिजिकल कंडीशन बहुत खराब है. इसलिए वह बिना लाइसेंस के कार चालने निकल जाती हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना कि उन्हें रात के करीब 1 बजे फोन करके बताया जाता है क‍ि फेरारी शहर में एक शख्स बहुत ही खतरनाक तरीके से कार चला कर जा रहा है. जिसके बाद पुलिस उस कार का पीछा करती है तो पता चलता है कि उसकी कार की स्पीड इतनी है कि भयंकर हादसा हो सकता है. 

कार को रोकने की कोशिश

मिली जानकारी अनुसार उत्तरी एमिलिया रोमाग्ना इलाके में जब पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की तो पता चला कि एक बुजुर्ग महिला जिसकी उम्र 103 साल है वह उस कार को चला रही है. पुलिस वाले थोड़ी देर के लिए दंग रह गए, उस महिला का नाम गियोस था. उनका जन्म साल 1920 में हुआ था. इतना ही नहीं उस महिला ने पुलिस को बताया कि वह इतनी रात में अपने दोस्‍तों से मिलने के लिए बोंडेनो शहर जा रही है. 

जिसके बाद पुलिस वालों ने उस महिला पर जुर्माना लगाया. वहीं महिला पुलिसवाले को कहती है कि वह रात में दोस्‍तों से मिलने के ल‍िए वेस्‍पा खरीदेगी. इटली में वेस्‍पा एक साइक‍िल है, ज‍िसके ल‍िए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं पड़ती है.

calender
15 March 2024, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो