Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन की हुई सर्जरी, आज अस्पताल में कराया गया था भर्ती

Amitabh Bachchan: आज सुबह एक्टर को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दरअसल, उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है, बताया जा रहा है कि इस समय उनकी हालत में सुधार है.

JBT Desk
JBT Desk

Amitabh Bachchan: अभिनेता अमिताभ बच्चन की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एंजियोप्लास्टी सर्जरी हुई है. कथित तौर पर अभिनेता को शुक्रवार तड़के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, अभिनेता की एंजियोप्लास्टी उनके दिल पर नहीं बल्कि उनके पैर में कुछ थक्के पर की गई थी. 

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन कथित तौर पर मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. स्वास्थ्य के बारे में अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने से कुछ ही घंटे पहले, अमिताभ बच्चन ने एक्स पर लिखा था, "T4950 हमेशा ग्रेटिट्यूड'' और उन्होंने इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग में माझी मुंबई टीम का प्रचार भी किया था. 

जया बताया मुश्किल दौर 

हाल ही में जया बच्चन ने अपने पति और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के जीवन के "कठिन दौर" के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने मुश्किल समय में चुपचाप अपने पति का साथ दिया. व्हाट द हेल नव्या के एक हालिया एपिसोड में जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा शामिल थीं. बच्चन परिवार की तीन महिलाएं असफलताओं और फिर से उठ खड़े होने पर बात कर रही थीं. 

उस समय को याद करते हुए जब अमिताभ कठिन दौर से गुजर रहे थे, जया ने कहा, ''हम अपने जीवन के विभिन्न चरणों में विभिन्न प्रकार की विफलताओं से गुज़रे. जब कोई व्यक्ति कठिन दौर से गुज़र रहा होता है, तो उसके पास रहना और उसके लिए शांत रहना अच्छा होता है. वहां चुपचाप खड़े रहना और यह कहना अच्छा लगता है कि सुनो मैं तुम्हारे लिए यहीं हूं.''

calender
15 March 2024, 01:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो