कचरा बाहर रखना भूल गया पति, ऑफिस से घर लौटते पत्नी ने बरसाए लात-घूंसे-Video

Viral Video: इस बीच इंटरनेट पर एक पति पत्नी के बीच की हिंसा का एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर हिंसा के कई वीडियो सामने आए हैं. जिसे देखने के बाद आप कई बार हैरान हो जाते हैं, तो कई बार आपको तेज गुस्सा भी आता है. इस बीच इंटरनेट पर एक पति पत्नी के बीच की हिंसा का एक सीसीटीवी फुटेज वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला अपने पति को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है?   

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ऑफिस से लौटता है. वह अपने हैलमेट उतारने वाला ही थ कि उसकी पत्नी बुरी तरह से उसपर टूट पड़ती है और देखते ही देखते उसपर ताबड़तोड़ लात-घूंसे बरसाने लगती है. हैरानी की बात ये है कि पीटते हुआ शख्स चुपचाप मार खाता रहा. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @cctvidiots नाम की आईडी से शेयर किया है.  जिसके कैप्शन में यूजर ने लिखा, "14 घंटे की शिफ्ट करने के बाद पति दफ्तर से घर लौटता है. क्योंकि वो कचरा बाहर निकालना भूल गया था, इससे नाराज पत्नी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस वीडियो को गौर से देखें तो पता चलता है कि यह सीसीटीवी फुटेज पिछले साल 29 जनवरी का है. हालांकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां का है.

वीडियो पर आए यूजर्स के कमेंट्स

एक्स पर शेयर किए गए इस 20 सेकेंड के वीडियो पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, अधिकांश लोग यह सोचकर रिपोर्ट करने में शर्मिंदगी महसूस करते हैं कि लोग उनकी खिल्ली उड़ाएंगे. पर सच तो ये है कि पुरुष भी घरेलू हिंसा का शिकार होते हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं तो यह सोचकर हैरान हूं कि कचरा बाहर करना भूलने पर उसकी ऐसी पिटाई हुई है, तो बाकी गलतियों के लिए उसे किस तरह की सजा मिलती होगी". एक अन्य यूजर ने लिखा,  "कचरा भूलने वाली बात में कितनी सच्चाई है यह तो नहीं पता, लेकिन वीडियो से एक बात तो साबित हो चुका है कि बंदा घरेलू हिंसा का शिकार है".

calender
23 May 2024, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो