मौत का लाइव वीडियो, अल्लाह-हू-अकबर कहकर झील में कूदा युवक, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक शख्स 100 मीटर की उंचाई से पानी में छंलाग लगा लेता है.

JBT Desk
JBT Desk

jharkhand Instagram Reel : सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. जिसमें कभी- कभी  लोग कुछ ऐसा करते हैं जिसको लेकर हर जगह वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शख्स 100 फीट की उंचाई से झील में कूद जाता हैं. इतना ही नहीं शख्स अल्लाह-हू-अकबर कहकर झील में कूदता है. 

अब तक रील बनाने के चक्कर में कई लोगों अपनी जान गवां बैठे हैं लेकिन लोग इससे सीख नहीं ले रहे. झारखंड ये शख्स ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी, जिसके बाद वह फिर वापस नहीं आया.

रील बनाना पड़ा भारी

झारखंड के साहिबगंज का ये मामला है, जहां 18 साल का एक लड़का रील बनाने के लिए उंचाई से झील में कूद जाता है. वायरल वीडियो में वो कूदने के बाद कुछ देर तक तैरता नजर आ रहा है. जिसके बाद वो डूबने लगा. वीडियो में दोस्त ऊंचाई पर खड़े होकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं. तो कुछ दोस्त पहले से ही झील में नहा रहे थे, जैसे ही उन्हें लगा कि लड़का डूब गया है तो वह तलाश करने लगे. लेकिन लड़का नहीं मिला. 

झील में कूद गया

शख्स ने वायरल वीडियो में अल्लाह-हू-अकबर कहकर ऊंचाई से शख्स ने छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि शख्स 100 फीट की ऊंचाई से झील में कूद गया था। शायद चोट की वजह से वह तैर नहीं पाया. झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी , काफी देर तक तलाशी अभियान चलाया गया और फिर शव बरामद हुआ.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ लोगों की कहना है कि सारे दोस्त 12th में पास होने के बाद झील में नहाने पहुंचे थे. इसी बीच एक शख्स ऊंचाई से झील में कूदने का वीडियो रिकॉर्ड कराने लगा और वह झील में डूब गया. इस घटना के बारे में जानकर घर वाले परेशान हो गए और मातम झा गया. इससे पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर से ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां पुल से नर्मदा नदी में कूदने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स की भी इसी तरह मौत हो गई थी. दोनों घटनाओं में एक चीज कॉमन ये है कि दोनों ही लड़के वीडियो रिकॉर्ड कराने के लिए ऊंचाई से पानी में कूद रहे थे और जान चली गई. 

calender
23 May 2024, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो