हीरामंडी पर वायरल मजेदार मीम्स, बिब्बोजान को भुला देगी लड़के की गजगामिनी चाल

Heeramandi Viral Memes: इन दिनों सोशल मीडिया पर हीरामंडी की कुछ ज्यादा की क्रेज चढ़ा हुआ है. जिसको देखो हर कोई हीरामंडी की तवायफ बना घूम रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Heeramandi Viral Memes: हीरामंडी को लोगों ने खूब पसंद किया, एक तरफ उसकी जमकर तारीफें हुईं तो दूसरी तरफ इसकी कमियां भी गिनाई गईं. लेकिन देखा जाए तो इससे हीरामंडी का ही फायदा हुआ, जिसने सीरीज की तारीफ की उसका सुनकर लोगों के मन में इसे देखने की इच्छा जागी. वहीं, जिसने इसकी कमियां गिनाई उनको सुनकर भी लोगों ने इसको देखा. अब हीरामंडी की कमियां गिनाने का वक्त गया, अब वक्त है हीरामंडी के सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने का. आज आपको हम हीरामंडी से जुड़े सीन्स के कुछ ऐसे वीडियो दिखाएंगे जिनको लोगों ने इंस्टाग्राम पर अपने मजाकिया अंदाज में फिल्माया है. 

बिब्बो जान की गजगामिनी चाल 

हीरामंडी में बिब्बोजान की गजगामिनी चाल का एक वीडियो बहुत वायरल हुआ था. उसी सीन को एक यूजर ने रीक्रिएट किया है. वो यूजर कोई लड़की नहीं बल्कि एक लड़का है, जिसकी चाल देखकर आप बिब्बोजान को भूल जाएंगे. 

बिहारी आलमजेब

आलमजेब की एक्टिंग की हर किसी ने आलोचना की, लेकिन उनका एक डायलॉग काफी वायरल हो गया. इसको लोग अपने अपने तरीके से बना कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से उल्फत नाम की यूजर ने बताया कि अगर आलमजेब बिहार से होती तो कैसे बात करती.

Us Moment हो गया नवाब साहब

हीरामंडी में औरतों का राज चलता था, इस हिसाब से इसका ज्यादा असर लड़कियों पर होना चाहिए था, जोकि हुआ भी. लेकिन यहां पर लड़के भी कुछ कम नहीं हैं वो भी तवायफ बनने से पीछे नहीं हट रहे हैं. एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक यूजर ने अपने मजाकिया अंदाज में तवायफों के बात करने के अंदाज को दिखाया है. 

सीरीज देखते देखते बदला लुक

हीरामंडी में तवायफों ने जिस तरह के कपड़े पहने हैं वो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. इसी को लेकर एक बहुत ही मजेदार मीम बनाया है जिसमें देखा जा सकता है कि दो बच्चियां पूरी सीरीज देखने के दौरान किस तरह से अपना लुक चेंज कर लेती हैं. 

एक बार खा लीजिए... मोटा बना दीजिए

जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर अपने कंटेंट के लिए काफी मशहूर हैं. उन्होंने भी हीरामंडी पर एक वीडियो शेयर किया है. इन वीडियो में आलमजेब की नकल करती दिख रही हैं. इसमें वो आलम के डायलॉग को अपने अंदाज में बोलती नजर आ रही हैं. वो कहती हैं, एक बार चाय पी लीजिए, दीवाना बना दीजिए. एक बार खा लीजिए मोटा बना दीजिए. ये वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हुआ. जेमी ने इसमें आलमजेब की तरह ही एक्प्रेशन देने की पूरी कोशिश की है. 

calender
23 May 2024, 02:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो