Indore Viral Video: इंदौर की रिमझिम बारिश में देखिए कपल का रोड़ में रोमांटिक डांस

Viral Video: MP के इंदौर के भवर कुआं इलाके में  एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां रिमझिम बारिश के दौरान कपल रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Indore Viral Video: देश के हर हिस्सों में करीबन बारिश ने अपनी दस्तक दे दी हैं। लोगों को गर्मी से राहत मिल रही है। ऐसे में इंदौर के भवर कुआं इलाके में  एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां रिमझिम बारिश के दौरान कपल रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियों में देखा जा सकते हैं कि कपल बारिश में सड़क पर ही एक दूसरे का हाथ पकड़ कर और बाहों में बाहें डाल कर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी- अपनी ओर से प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

MP के इंदौर में लगातार दो दिनों से बारिश हो रही है। कई लोग बारिश के कारण घर से बाहर निकलने से परहेज कर रहें। वहीं कपल के द्वारा रिमझिम बारिश में सड़क पर ट्रैफिक के बीच ड्रास करना इंदरौ में चर्चा का विषय बन गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इल वीडियो में लाखों का व्यूज और कमेंट आ रहै है या कहें तो ब्यूज और कमेंट से भरा हुआ है। बहरहाल यह रोमांटिक डांस काफी वायरल हो चुका है जो एक चर्चा का विषय बना हुआ है। 
 

calender
26 June 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो