छोले भटूरे और आइसक्रीम को मिलाकर बना दी ये खतरनाक डिश, क्या अपने ट्राइ किया?

viral video: आज कल लोग खाने की डिश को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते हैं. जैसे केक में मैगी को मिलकर बनाना, रसगुल्ले की चाट बनाना आदि खाने के सत्यनाश करने के वीडियो सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा रहा है कि एक शख्स ऐसी आइसक्रीम बना रहा है जिसे शायद ही कोई टेस्ट करना चाहेगा.

JBT Desk
JBT Desk

viral video: आज कल सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी वीडियो सामने आती है. जिसे देखने के बाद आपको कभी गुस्सा तो आप कभी खुशी के मारे फूले नहीं समाते हैं. वही इस बीच खाने की डिश को लेकर भी तरह-तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. ऐसे में कई लोग खाने की डिश को लेकर एक्सपेरिमेंट करते हुए भी दिखाई देते हैं. जैसे केक में मैगी को मिलकर बनाना, रसगुल्ले की चाट बनाना आदि खाने के सत्यनाश करने के वीडियो सामने आते रहते हैं.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा रहा है कि  एक शख्स ऐसी आइसक्रीम बना रहा है जिसे शायद ही कोई टेस्ट करना चाहेगा. इस शख्स ने छोले भटूरे की आइसक्रीम बना डाली है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है. इसके एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल वीडियो 

छोले भटूरे की आइसक्रीम की डिस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आइसक्रीम बनाने वाला शख्स  सबसे पहले भटूरे को चाकू से बारीक स्लाइड में काटता है. फिर इन कटे हुए भटूरे में ऊपर से छोले, दूध, सलाद, हरी चटनी जैसी सामग्री डालकर मिला लेता है. ऐसे में वह इसके ऊपर पिघली हुई आइसक्रीम भी डालता है. इस मिश्रण को तैयार कर, इसे तवे पर जमाता है और फिर इस डिश को रोल की शेप देता है. आखरी में वह इसे एक प्लेट में रखकर ऊपर से छोले, प्याज और अचार डालकर परोसता है. 

भारी संख्या में देखा गया वीडियो 

इस वीडियो को एक्स पर इस आइडी @themayurchouhan से कल यानि 7 मई को शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 234.4k लोगों ने देखा है, तो वहीं 500 लोगों ने इसे लाइक किया है और 300 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. अब इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यूजर ने किया ये कमेंट

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेन्ट किया है. एक यूजर लिखा कि "टेस्टी है यार". वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा कि- "यह आइसक्रीम मंजूर है, क्योंकि टॉपिंग में प्याज और मिर्ची डाली है". वहीं तीसरे यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, कि- "यह बनाने से पहले यह मर क्यों नहीं गए". एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि- "देख कर ही मन खराब हो गया".

calender
08 May 2024, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो