लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अपना कटा हुआ पेट दिखाने लगीं पायल मलिक, जानिए क्या थी ऐसा करने की वजह?

हाल ही में सोशल मीडिया पर कृतिका और पायल मलिक ने अपने यूट्यूबर चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों अपना दिखाती हुई नज़र आ रही हैं .

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की दोनों पत्नियां पायल और कृतिका एक साथ मां बनीं हैं, जिसमें पायल ने दो जुड़वा बच्चों और कृतिका ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है . यूट्यूब पर इनके लाखों फैंस हैं जो इनके इस खास पल को देख खुशी ज़ाहिर कर रहें हैं .   लोकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कृतिका और पायल मलिक ने अपने यूट्यूबर चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों अपना दिखाती हुई नज़र आ रही हैं .

दरअसल, फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक कि दोनों पत्नियां फैंस पर भड़क उठीं, खास तौर पर अरमान कि पहली पत्नि पायल मलिक, जिन्होंने ट्यूबर्स को कानूनी कार्रवाई करने की धमकी तक दे डाली . अब आप यह सोच रहे होगें की आखिर ऐसा क्या हो गया जो कानूनी कार्रवाई तक पर बात आ गयी .तो आपको बता दें हुआ यूं  कि कुछ यूट्यूबर्स पायल मलिक की प्रेग्नेंसी को फेक बता रहें हैं, जिसकी वजह  से पायल भड़की हुई हैं, किसी भी औरत के लिए मां बनने का अहसास काफा अनमोल होता है, यदि ऐसे में कोई उसकी ममता पर उंगली उठाएगा तो कोई भी यह बर्दाशत नहीं कर पाएगा .


 पायल ने दिया हेटर्स को करारा जवाब


जिसको बाद पायल मलिक का भी सबर का बांध टूट गया और वह इसका करारा जबाव देने के लिए लाइव आईं . पायल ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान उन यूट्यूबर्स ऐसा जबाव दिया जिसके बाद उनके फैंस भी पायल के साथ खड़े हो गये और उन हेटर यूट्यूबर्स को खरी - खोटी सुनाने लगे .जो यूट्यूबर्स उनकी  प्रेग्नेंसी को फेक बता रहे थे, पायल ने मजबूरन लाइव आकर सबूत के तौर पर अपना कटा हुआ दिका दिया और अपना गुस्सा जाहिर किया . जिसमें उन्होंने उन हेटर यूट्यूबर्स जो उन्हें जानबूझकर बदनाम करने पर तुले हुए हैं उनको कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे दी .


 

calender
27 June 2023, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो