Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने घर में बनाया जैम, बीजेपी नेताओं को भी किया ऑफर

Rahul Gandhi: राहुल गांधी एक विडिओ में अपनी माँ सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी के साथ घर में जैम बनाते नजर आ रहे हैं. ये विडिओ उन्होंने खुद अपने यूट्यूब पर शेयर किया है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • राहुल गांधी ने साल के आखिरी दिन किया कुकिंग
  • सोनिया गांधी ने भारतीय स्वाद के अनुभव के बारे में भी बताया

Rahul Gandhi making Jam:  आज साल का आखिरी दिन है और इस दिन को हर कोई अपने-अपने हिसाब से सेलिब्रेट कर रहा है. इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी अपने यूट्यूब पर एक विडिओ शेयर किया है, जिसमें वो साल के आखिरी दिन कुकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस विडिओ में राहुल गांधी के अलावा सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी भी नजर आ रही है. राहुल गांधी ने अपनी माँ के साथ मिलकर प्रियंका गांधी की रेसिपी से जैम बनाया. उन्होंने विडिओ में इसका पूरा प्रोसेस शेयर किया है. 

कैसे भारतीय स्वाद में ढली सोनिया गांधी 

विडिओ में राहुल गांधी के साथ ही सोनिया गांधी भी नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपने भारतीय खानों के अनुभव के बारे में भी बताया. सोनिया गांधी ने बताया कि दशकों पहले इटली से भारत आने के बाद उन्हें भारतीय जायके के अनुकूल होने में काफी समय लगा. उन्होंने कहा कि  "जब मैं यहां आई, तो मुझे भारतीय स्वाद, खासकर मिर्च के अनुकूल होने में समय लगा."

राहुल गांधी ने बीजेपी को किया ऑफर तो क्या बोली सोनिया?

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किये विडिओ में राहुल गांधी और सोनिया गांधी बेहद ही खुशनुमा मूड में नजर आ रहे है. राहुल गांधी ने जैम बनाने के लिए सबसे पहले अपने गार्डन से फल तोड़ा, इसके बाद उन्होंने संतरे के जूस को स्टोव पर पकाया. इसी बीच उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि 'अगर बीजेपी के लोग जैम लेना चाहते हैं, तो वे इसे ले सकते हैं.' इस पर सोनिया गांधी ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि "वे इसे हम पर फेंक देंगे."

'इंग्लैंड में सीखा कुकिंग'  

जैम बनाते समय राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने इंग्लैंड में पढ़ाई के दौरान कुकिंग सीखा था क्योंकि  तब उनके पास कोई विकल्प नहीं था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी नानी यानि की सोनिया गांधी की माँ भी बहुत अच्छा खाना बनाती थी. उन्होंने गांधी परिवार के कश्मीरी रिश्तेदारों से कई रेसिपी सीखी थी. 

राहुल केयरिंग हैं लेकिन माँ को करते हैं परेशान

विडिओ में राहुल गांधी की अपनी माँ सोनिया गांधी के साथ केमिस्ट्री बेहद अच्छी नजर आ रही है. संतरों के उबलने का इंतजार करने के दौरान सोनिया गांधी ने बताया कि राहुल गांधी उन्हें बहुत परेशान करते हैं लेकिन वो बहुत केयरिंग भी हैं. सोनिया गांधी को राहुल की यही बात सबसे अच्छी लगती है.

calender
31 December 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो