Ram Mandir Inauguration: संजय राउत के बयान पर क्या बोले मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास?

Ram Mandir Inauguration: आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, "संजय राउत को बहुत दर्द है, वे दर्द व्यक्त नहीं कर सकते हैं इसलिए भगवान राम को इसमें घसीट रहे हैं. भारतीय जानता पार्टी (BJP) ने आस्था और विश्वास पर सत्ता प्राप्त की है न कि भगवान राम को राजनीति में लाकर.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Ram Mandir Inauguration: रामनगरी में 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का अयोजन होने वाल है. इससे पहले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को लेकर सियासत गरमा रही है. वहीं अब शिवसेना के संसद संजय राउत ने कहा है कि उनकी पार्टी (UBT) को इस समारोह के लिए निमंत्रण नहीं भेजा गया है. इस पर रामलला के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने पलटवार किया है.

शिवसेना सांसद संजय राउत के बयान पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, "संजय राउत को बहुत दर्द है, वे दर्द व्यक्त नहीं कर सकते हैं इसलिए भगवान राम को इसमें घसीट रहे हैं. भारतीय जानता पार्टी (BJP) ने आस्था और विश्वास पर सत्ता प्राप्त की है न कि भगवान राम को राजनीति में लाकर. जिन्होंने भगवान राम को नकार दिया है वो हार गया है और जिसने स्वीकार किया है वो आज सत्ता में है."

 शिवसेना सांसद ने कहीं ये बात 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा, 'अगले महीने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर चल रहे हंगामे के बीच शिवसेना (UTB) के नेता संजय राउत ने रविवार को भाजपा पर हमला किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव से पहले भगवान राम का नाम बीजेपी वोट मांगेगी. राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "पीएमओ और सरकार को अपना आधार अयोध्या स्थानांतरित कर लेना चाहिए. वे केवल राम के नाम पर वोट मांगेंगे क्योंकि उन्होंने और कुछ नहीं किया है." राउत ने कहा कि शिव सेना के सदस्यों ने राम मंदिर आंदोलन में अपना खून और परिश्रम लगाया.

वहीं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर जब संजय राउत सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो बीजेपी के इवेंट में नहीं जाएंगे, ये बीजेपी की रैली है. वे इस कार्यक्रम के बाद अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे. 

बता दें कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए देशभर में करीब 4,000 लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. जिसमें विपक्षी दलों यानी इंडिया गठबंधन के कई नेताओं को भी निमंत्रण दिया जा चुका है.

calender
31 December 2023, 04:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो