2 रुपये का बिस्कुट चुराना बच्चे को पड़ा भारी, दुकानदार ने दी तालिबानी सजा

यूपी के श्रावस्ती में 10 साल के मासूम को बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Talibani Punishment: यूपी के श्रावस्ती में 10 साल के बच्चे को  तालिबानी सजा मिलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो में बच्चे ने दो रुपये का बिस्किट चुरा कर खा लिया था. जिसके बाद बच्चे को बेरहमी से पीटा गया. दबंग दुकानदार ने बच्चे को रस्सी से हाथ पैर जकड़े और फिर उसे खंभे से बांध दिया . इसके बाद जो बच्चे के साथ किया उसे कोई देख ना पाए. दुकानदार ने बच्चे को खंबे से बांधकर बेरहमी से पीटा. वहीं खड़े हुए लोग बच्चे को पीटते हुए देखते रहे, लेकिन किसी ने भी उस बच्चे को बचाया. 

सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर बच्चे की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दुकानगार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. वहीं इसी मामले की जांच शुरू कर दी है. ये पूरा मामला श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर के बालापुर गांव का है. यहां एक बच्चे ने दुकान से 2 रुपये का बिस्किट चुरा कर खा लिया था. जिसके बाद दुकानदार ने  उसे चोरी करते देख लिया था. 

खंभे से बांध कर रखा

बच्चे को दुकानदार ने  खंभे से बांध दिया. इसके बाद वह उसकी पिटाई करने लगा. बच्चे को लात-घूंसो से पीटा. इतना ही नहीं दुकानदार ने बच्चे को पूरी रात भूखा-प्यासा खंभे से बांधे रखा. बच्चा पूरी रात रहम की भीख मांगता रहा लेकिन दुकानदार ने उसकी एक ना सुनी. वहीं, कई लोगों ने भी बच्चे को पिटता हुआ देखा. लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की.

दुकानदार के खिलाफ एक्शन

पुलिस ने जानकारी दी की उनके पास एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दुकानदार 10 साल के बच्चे की बेरहमी से पिटाई करते दिखा रहा था. जिसके बाद पुलिस ने पता लगाना शुरू किया कि वीडियो कहां का है. पता चला कि वीडियो मल्हीपुर के बालापुर गांव का है. फिर उन्होंने तुरंत उस दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

calender
17 April 2024, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो