खाना देने के बाद स्विगी डिलीवरी बॉय ने की अजीब हरकत, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

स्विगी डिलीवरी मैन गुरुग्राम में एक फ्लैट के बाहर से जूते चुराते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडियी पर जमकर वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

गुरूग्राम में स्विगी डिलावरी मैन के चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये बताया जा रहा है कि ये वीडिये 9 अप्रैल का है, गुरूग्राम में एक फ्लैट के बाहर रखे जूते तो डिलीवरी मैन चुराते दिख रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो रोहित अरोड़ा नाम के एक यूजर से एक्स पोस्ट पर शेयर किया है. 

11 तारीख को एक्स पोस्ट पर शेयर किए गए वीडियो में इस बात का दावा किया जा रहा है कि जो जूते डिलीवरी वॉय ने चुराए हैं वो उसके दोस्त के हैं. इस पूरी घटना को लेकर स्विगी ग्राहक सेवा ने की गई शिकायत सेवा केंद्र ने प्रतिक्रिया दी है. 

चोरी का वीडियो

एक्स पोस्ट पर वायरल हुई वीडियो में डिलीवरी वॉय सीढ़ियो से उपर जाता है.औरह डोर बेल बजती है. वहीं दरवाजे के पास जूते रखे नजर आ रहे हैं. ये डिलीवरी बॉय उन जूतों को कुछ देर तक देखता रहता है. कुछ देर बाद एक महिला दरवाजा खोल कर खाने का सामान ले लेती है. इसके बाद कुछ देर ये डिलीवरी मैन कुछ सीढ़ियो उतर कर जूतों को देखता रहता है. 

डिलीवरी मैन कुछ देर सीढ़िया पर खड़े रहकर अपने गमछे को उतारता है. और उससे अपना चेहरा पोछता है. इधर-उधर नजर दौड़ाने के बाद वो दवे पॉव सिढ़ियो पर चढ़ता है और फलैट के बाहर रखे जूतों को अपने गमछे में लपेटता है और लेकर फरार हो जाता है. 

सोशल मिडिया पर जमकर वायरल

एक्स पोस्ट पर वायरल वीडियो को कई सारे लोगों ने देखा और अपनी- अपनी प्रतिक्रियाएं दी. इस वायरल वीडियो में इस बीच, स्विगी की ग्राहक सेवा ने रोहित की शिकायत का तुरंत जवाब दिया. 
 

Tags

calender
12 April 2024, 08:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो