पापा मारकर सिर फोड़ देंगे ट्रैफिक आंटी, नाबालिग बच्चे ने की पुलिस से गुजारिश, देखें वीडियो

Viral Video: एक नाबालिग बच्चा जब अपने पिता की स्कूटी लेकर सड़क पर निकल जाता है तो उस दौरान उसे ट्रैफिक पुलिस वाले पकड़ लेते हैं. देखें ये मजेदार वीडियो.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सरकार की तरफ से सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए कई तरह के नियम बनाए जाते हैं. जिनका पालन करना हर किसी के लिए जरूरी होता है, अगर इन सारे नियमों का पालन नहीं किया जाए तो हमें जुर्माना भरना पड़ता है. मगर कई बार बहुत सारे लोगों को देखा जाता है कि वह अपनी हरकतों में सुधार नहीं करते बिना हेलमेट सड़क पर निकल जाते हैं तो कई बार हम देखते हैं कि नाबालिग बच्चा गाड़ी चला रहा होता है.

ऐसा ही एक वीडियो हम आपके सामने लेकर आएं हैं, जिसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है. वीडियो एक छोटे से बच्चे का है जो चुपके से अपने पापा की स्कूटी लेकर सड़क पर निकल जाता है. इसके बाद घर से थोड़ी दूर जाने पर उसे ट्रैफिक पुलिस का सामना करना पड़ता है. 

सड़क पर पुलिस वालों ने पकड़ा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे की उम्र बहुत कम है यानी कि वह अभी नाबालिग है. सड़क पर स्कूटी लेकर निकलने के बाद बच्चे को पुलिस पकड़ लेती है और छानबीन करने लगती है. जिसके बाद बच्चे के हाथ पैर फूलने लगते हैं, वह जोर-जोर से रोने लगता है. वहीं बच्चा पुलिस वालों से कहता है कि पापा बहुत मारेंगे पुलिस अंकल-आंटी. बच्चे की इस तरह की हरकत देख पुलिस वालों को हंसी आ जाती है. वहीं उस घटना का वीडियो बना लिया जाता है. और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाता है. इतना ही नहीं पुलिस वाले उस मासूम के आंसू देख पिघल जाते हैं और बिना जुर्माना लिए ही बच्चे को छोड़ देते हैं.

दरअसल कई बार हम अपने बच्चे पर ध्यान नहीं देते और उसे अपनी मनमानी करने के लिए छोड़ देते हैं. जिसकी वजह से कई बार हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. मगर कई बार कुछ परिजन ऐसे होते हैं जो अपने बच्चों की हर हरकत पर ध्यान देते हैं. 

calender
24 April 2024, 05:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो