फ्लाइट में पहले तोड़ा टॉयलेट, फिर यात्री ने एयर स्टीवर्ड को मारा मुक्का, देखिए वायरल वीडियो

Airways Flight Viral Video: सोशल मीडिया पर बैंकॉक से हीथ्रो जा रही एयरवेज की फ्लाइट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक यात्री विमान के शौचालय को नष्ट करते नजर आ रहा है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Flight Viral Video : देश और विदेश में रोजाना लाखों की संख्या लोग फ्लाइट में सफर करते हैं. सोशल मीडिया पर विमान के अंदर के वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. इन वीडियो में कभी यात्री फ्लाइट के कर्मचारी, तो कभी अजीबोगरीब हरकत करते नजर आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल रहा है, जिसमें यात्री विमान के शौचायल को तोड़ते दिखाई दे रहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 7 फरवरी को बैंकॉक से हीथ्रो जा रही एयरवेज की फ्लाइट की है.

यात्री ने तोड़ा टॉयलेट

जानकारी के अनुसार एयरवेज की फ्लाइट में 35 साल के एक शख्स ने पहले विमान के शौचालय को तोड़ा और फिर स्टीवर्ड को मुक्का मारते हुए वीडियो में दिखाई दिया. फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि यात्री ने मुक्का इतनी जोर से मारा था कि स्टीवर्ड फर्श पर गिर गया. व्यक्ति की इस हरकत पर फ्लाइट में मौजूद अन्य यात्री हैरान हो गए और गुस्से से आग बबुला हो गए. यात्रियों ने जब शख्स को रोकने की कोशिश की और उसके हाथों को एक साथ बांधने में कामयाब रहे.

कैमरे में कैद हुई शख्स की हरकत

फ्लाइट में सवार सीटों पर बैठी एक महिला साथी यात्री ने इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार व्यक्ति शौचालय में था और उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. उसने दरवाजा तोड़ना शुरू कर दिया और दरवाजा कुंडी से अलग हो गया. इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया और उसने फ्लाइट अटेंडेंट की पिटाई कर दी. बड़ी मुश्किल से उस व्यक्ति को शांत किया गया.

calender
19 February 2024, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो