प्रियंका चोपड़ा के होमवेयर ब्रांड ने मेज़पोश 30,600 रुपये में बेचा, नेटिज़न्स ने दी प्रतिक्रिया

प्रियंका चोपड़ा ने एक उद्यमी और अभिनेत्री दोनों के रूप में अपनी पहचान मजबूत करते हुए सोना होम नाम से एक होमवेयर रेंज बनाई है। सोना होम कलेक्शन में डिनरवेयर, टेबल लिनेन और बार डेकोर शामिल हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रियंका चोपड़ा ने एक उद्यमी और अभिनेत्री दोनों के रूप में अपनी पहचान मजबूत करते हुए सोना होम नाम से एक होमवेयर रेंज बनाई है। सोना होम कलेक्शन में डिनरवेयर, टेबल लिनेन और बार डेकोर शामिल हैं। प्रियंका के अनुसार, कलाकृतियां भारतीय संस्कृति का प्रतीक हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, "भारतीय संस्कृति को उसके आतिथ्य के लिए पहचाना जाता है; यह समुदाय और लोगों को एक साथ लाने के बारे में है... और मेरे लिए, यही सोना होम का सार है।" विस्तृत आइटम भारतीय आतिथ्य संस्कृति को प्रदर्शित करने के लिए हैं।

 

हालांकि, उनकी कीमत ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच नाराजगी पैदा कर दी है, जो दावा करते हैं कि यह बहुत अधिक है। वस्तुओं को दो श्रेणियों में बांटा गया है: सुल्तान गार्डन और पन्ना संग्रह। पन्ना टेबल रनर की कीमत 14,043 रुपये है, आयताकार टेबल क्लॉथ की कीमत 30,612 रुपये है और चार पन्ना कोस्टर के एक सेट की कीमत 4,576 रुपये है। सुल्तान गार्डन के खाने की प्लेट की कीमत 4,733 रुपये है, एक सर्विंग बाउल की कीमत 7,732 रुपये है, एक चाय के कप और तश्तरी की कीमत 5,365 रुपये है, और एक मग की कीमत 3,471 रुपये है।

 

ये सोना होम वेबसाइट पर उपलब्ध कुछ सामान हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने कंपनी के सह-संस्थापक मनीष गोयल के साथ अपने संग्रह के कुछ टुकड़ों के बारे में बात की थी। दोनों ने इस बारे में बात की। कि वे प्रत्येक टुकड़े पर कितना ध्यान देते हैं। प्रियंका ने समझाया, "सोना होम के बारे में इतना अच्छा क्या है कि सब कुछ एक विचार से आता है।" जैसा है वैसा ही डिजाइन के पीछे एक तर्क है। एक कारण है कि हमने विशिष्ट रूपों को चुना और कुछ क्षेत्रों को कढ़ाई किया।"

calender
01 July 2022, 02:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो