फिल्म 'पुष्पा' की अभिनेत्री Rashmika Mandanna ने ब्यूटी ब्रांड प्लम में किया निवेश

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने गुरुवार (23 जून) को घोषित शाकाहारी सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल ब्रांड प्लम में निवेश किया है। पुष्पा: द राइज फिल्म अभिनेत्री भी ठाणे स्थित कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने गुरुवार (23 जून) को घोषित शाकाहारी सौंदर्य और व्यक्तिगत देखभाल ब्रांड प्लम में निवेश किया है। पुष्पा: द राइज फिल्म अभिनेत्री भी ठाणे स्थित कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। हालांकि, निवेश का विवरण जैसे कि निवेशित राशि और सेलिब्रिटी को जारी की गई इक्विटी। कंपनी के अनुसार, मंदाना के साथ साझेदारी से ग्राहक अधिग्रहण के नए रास्ते बनाने में मदद मिलेगी।

ब्रांड कथित तौर पर जेन जेड और मिलेनियल ऑडियंस के बीच अपनी उपस्थिति को बेहतर बनाने का लक्ष्य रखेगा। प्लम ने 2018 में पहली बार फंड जुटाया था। हालांकि, अब तक कंपनी ने विभिन्न संस्थागत निवेशकों से 50 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाए हैं। इसने हाल ही में मार्च 2022 में A91 पार्टनर्स के नेतृत्व में एक फंडिंग राउंड में $35 मिलियन जुटाए। प्लम के सीईओ और संस्थापक शंकर प्रसाद ने कहा कि पहले फंडिंग राउंड के बाद से, ब्रांड लगभग 15 गुना बढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि ब्रांड रश्मिका को बोर्ड में पाकर खुश है क्योंकि कंपनी उपभोक्ताओं के साथ अपने ब्रांड के जुड़ाव को मजबूत करने के लिए तत्पर है। बिजनेसलाइन की एक रिपोर्ट में उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, "वह एक लोकप्रिय युवा आइकन हैं और प्लम के ब्रांड लोकाचार के साथ, अपने वास्तविक, स्वीकार्य व्यक्तित्व के साथ बहुत अच्छी तरह फिट बैठती हैं।"

calender
23 June 2022, 05:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो