उर्फी जावेद के टॉपलेस होते ही अनुपमा एक्ट्रेस ने कहा कि वह घटिया हैं, तिलमिलाई एक्ट्रेस ने उगल दिया 'जहर'

अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ा देने वाली उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी बोल्डनेस की हद ही पार करती नजर आती हैं। लेकिन उर्फी का बोल्ड अंदाज जितना मशहूर है उतना ही उर्फी का बेबाक अंदाज भी खतरनाक है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अपने फैशन सेंस से लोगों के होश उड़ा देने वाली उर्फी जावेद जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपनी बोल्डनेस की हद ही पार करती नजर आती हैं। लेकिन उर्फी का बोल्ड अंदाज जितना मशहूर है उतना ही उर्फी का बेबाक अंदाज भी खतरनाक है। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी से तू-तू-मैं-मैं मिलती रहती हैं। कुछ दिनों पहले चाहत खन्ना के साथ एक्ट्रेस की लड़ाई खुल गई थी, वहीं अब उर्फी और अनुपमा स्टार सुधांशु पांडे के बीच बहस छिड़ गई है। उर्फी का दिवाली वीडियो देखकर सुधांशु इतना गुस्सा हो गया कि उसने उर्फी को घटिया कहा, वहीं उर्फी ने सुधांशु पर पलटवार करते हुए ऐसा कमेंट किया जो वायरल हो रहा है।

सुधांशू ने दिया ऐसा कमेंट

सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और उर्फी जावेद के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। ये बात तब शुरू हुई जब दिवाली के दिन उर्फी ने टॉपलेस होकर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को देखकर सुधांशु पांडा ने उर्फी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया कि एक्ट्रेस दंग रह गईं।  सुधांशु ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मैं इस शख्स को फॉलो नहीं करता लेकिन फिर भी ऐसी बुरी चीजें रोज देखनी पड़ती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी ने गुस्से में आकर ऐसा कमेंट कर दिया

सुधांशु पांडे का घटिया कमेंट पढ़कर उर्फी जावेद गुस्से में लाल हो गए। अनुपमा स्टार वनराज शाह यानी सुधांशु पांडे पर कमेंट करते हुए उर्फी ने लिखा- 'आप दुनिया को कंट्रोल नहीं कर सकते। अगर शो में डायलॉग्स नहीं मिलते तो मैंने सोचा होता कि मैं उर्फी पर बोलकर पब्लिसिटी ले लूं? जब तक आप इंस्टा, ट्विटर और फेसबुक खरीदने के लिए पर्याप्त अमीर नहीं बन जाते, तब तक आपको मुझे बर्दाश्त करना होगा।

calender
27 October 2022, 11:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो