Disha Patani के बोल्ड अवतार ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

दिशा पटानी...नाम ही काफी है सोशल मीडिया पर फैंस की बेकरारी बढ़ाने के लिए। बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने बोल्ड फैशन सेंस के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिशा पटानी...नाम ही काफी है सोशल मीडिया पर फैंस की बेकरारी बढ़ाने के लिए। बॉलीवुड इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक दिशा पाटनी (Disha Patani) अक्सर अपने बोल्ड फैशन सेंस के चलते फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को बेहद बोल्ड और स्टाइलिश अवतार में देखा जा सकता है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरतं वायरल होना शुरू हो गया है। दिशा पटानी ने व्हाइट वन पीस ड्रेस में ऐसी फोटोज पोस्ट की हैं कि एक घंटे के भीतर खबर लिखे जाने तक छह लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह तेजी से बढ़ता ही जा रहा है।

दिशा पाटनी का बोल्ड अवतार देखने के बाद फैंस के भी पसीने छूट गए हैं। एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट में लिखा, 'हिस्स पार्ट 2' वहीं दूसरे ने लिखा, 'एक्टिंग स्किल्स तो बढ़ा नहीं सकती हो, इसलिए तापमान ही सही। दिशा अपने बोल्ड फोटोज और ग्लैमरस अंदाज के लिए पॉपुलर हैं।

अक्सर वह इस तरह के फोटोज शेयर करती रहती हैं। फैंस एक्टिंग के अलावा दिशा के डांस मूव्‍स के भी दीवाने हैं। वह फिटनेस फ्रिक भी हैं. वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती हैं।

calender
20 June 2022, 12:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो