बिकनी में दिशा पटानी ने दिखाया बोल्ड अवतार, इन 10 तस्वीरों से बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा

एम.एस. धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग और लुक से काफी तारीफें पाई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एम.एस. धोनी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग और लुक से काफी तारीफें पाई थी। दिशा पटानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है।

इन दिनों दिशा पटानी की कुछ बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई है। यंगस्टर्स के बीच दिशा का अलग ही क्रेज बना हुआ है। बीच लुक में दिशा पटानी हॉट बिकिनी फोटो के जरिए अपनी परफेक्ट टोन्ड बिकिनी बॉडी को फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका नही छोड़ रही है।

इन्ही सेक्सी और बोल्ड फोटो के चलते फैन्स अक्सर दिशा पटानी जैसी परफेक्ट बॉडी पाने की कोशिश में लगे हुए है। सेक्सी ड्रेस हो या फिर लॉन्ग कट गाउन दिशा पटानी की हर फोटो देखने लायक होती हैं।

अपनी पहली फिल्म के बाद से दिशा पटानी कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ चुकी है, और अपने हर सेक्सी अवतार से फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो जाती है। अपने बोल्ड बिकनी अवतार के अलावा, सेक्सी दीवा दिशा पटानी कैज्युल और इंडियन ट्रेडिशनल अवतार में भी सोशल मीडिया पर रॉक कर रही हैं।

आज हम आपको 10 फोटो दिखाएंगे जो साबित कर देंगी कि दिशा पटानी अपने क्यूट से हॉट अंदाज के लिए बॉलीवुड की फैशन दीवा सोनम कपूर को भी स्टाइल के मामले में मात दे रही है।

calender
02 June 2022, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो