Disha Patani Birthday: दिशा पाटनी ने इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

दिशा ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी। इस फिल्म में वो वरुण तेज के अपोजिट नजर आई थीं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अपने डांस मूव्स के लिए मशहूर बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिशा पाटनी को लेकर यंगर्स में एक खासा क्रश देखा जाता है। 13 जून,1992 को जन्मी दिशा पाटनी के पिता जगदीश सिंह पाटनी एक पुलिस अधिकारी हैं जबकि उनकी मां एक हेल्थ इंस्पेक्टर हैं। लेकिन दिशा ने अपने माता-पिता से अलग अभिनय को अपना करियर चुना और बहुत कम समय में एक खास मुकाम हासिल किया।

दिशा ने अपनी करियर की शुरुआत साल 2015 में आई तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी। इस फिल्म में वो वरुण तेज के अपोजिट नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक थी। इसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया था। वहीं दिशा ने धोनी की प्रेमिका का किरदार निभाया था। दिशा फिल्म में कुछ ही समय के लिए ही नजर आईं थीं, लेकिन अपनी मुस्कान से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया था।

इस फिल्म के बाद दिशा को कई फिल्मों और विज्ञापनों के ऑफर मिलने लगे। दिशा ने अपने अब तक के करियर में ‘बागी 2’, ‘भारत’, ‘मलंग’, ‘बागी 3’ और ‘राधे’ जैसी फिल्में की हैं। निजी जिंदगी की बात करें तो दिशा का नाम टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता रहा है। दोनों अक्सर एक -दूसरे के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी भी खुलकर इसपर कुछ नहीं कहा। दिशा पाटनी अभिनय,फिटनेस और अपने डांस मूव्स के साथ -साथ एक फिटनेस फ्रीक भी मानी जाती हैं और आए दिन उनके वीडियो सामने आते हैं जिसमें वो धमाकेदार स्टंट करतीं नजर आ जाती हैं। इसके अलावा उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं।दिशा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं। वर्कफ़्रंट की बात करे तो दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' और 'योद्धा' में अभिनय करती नजर आएंगी। 

calender
12 June 2022, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो