दिशा पाटनी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) दिशा पाटनी (Disha Patni) अपने बोल्ड तस्वीर और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) दिशा पाटनी (Disha Patni) अपने बोल्ड तस्वीर और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। उनके तस्वीर हमेशा अलग तरह के रहते है, जो फैंस को बेहत आकर्षित करते हैं। उनके बारे में ज्यादातर उनके फैंस का कहना है कि वह ज्यादा रिवीलिंग आउटफिट्स पहनती हैं। इस कड़ी में उन्होंने अपने ताजा फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। 

एक्ट्रेस दिशा की तस्वीर देखकर फैंस तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। सबने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया रहे है। एक यूजर ने तो इन तस्वीर पर कमेंट करते हुए कैमरामैन बनने की इच्छा ही जाहिर कर दी। एक ने दिशा की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- ब्यूटीफुल। इसके साथ ही एक अन्य यूजर्स ने लिखा- अब क्या ही कहें कल एग्जाम है और मैं आपकी फोटो देख रहा हूं।

 

इसके पहले भी दिशा पाटनी ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने लिखा- नॉर्थ अमेरिका टूर विथ अटलांटा। अपनी पंक्तियों की शुरुआत की ''एंटरटेनर्स अटलांटा'' के साथ और बताया है कि वे उत्तरी अमेरिका के दौरे की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तो अब तक के सबसे बड़े बॉलीवुड बैश के लिए तैयार हो जाइए। मार्च 2023 में मिलते हैं।

एक्ट्रेस दिशा पाटनी को लेकर फैंस जहां उनकी खूबसूरती की तारीफ करते थम नहीं रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स उन्हें टाइगर श्रॉफ का नाम लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

calender
22 January 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो