3 Idiots Sequel: फिल्म ‘3 इडियट्स’ का आने वाला है सीक्वल, इसको लेकर करीना कपूर और बोमन ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए दिया कन्फर्मेशन

हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को जानकारी देते हुए बताया की बहुत ही जल्द 3 इडियट्स’ का सीक्वल आने वाला है। जिसपर उन्होंने अपनी इस बात पर पक्की मोहर लगा दी है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड की यादगार फिल्म जिसकोआज भी लोग नहीं भूले जो हमें दोस्ती का असली महत्व समझा गयी, हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड फिल्म ' ‘3 इडियट्स’ की। यह मोस्ट आईकोनिक फिल्मों में से एक है। जिसको आज भी देखें तो आजकल की फिल्मों को भी पीछे छोड़ दे। राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट की गयी यह फिल्म यंग जनरेशन में सभी की पसंदीदा फिल्म रही है। यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में लीड रोल में आमिर खान , आर माधवन , शरमन जोशी, बोमन ईरानी और करीना खान नज़र आई थी। इन सभी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया था और साथ ही ऑडियंस को भी यह फिल्म काफी पसंद आई थी। जिसके बाद से ही फैंस ने इस फिल्म के सीक्वल की काफी डिमांड की थी। जिसके बाद अब लगता है फैंस की यह इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है।

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को जानकारी देते हुए बताया की बहुत ही जल्द 3 इडियट्स’ का सीक्वल आने वाला है। जिसपर उन्होंने अपनी इस बात पर पक्की मोहर लगा दी है। वीडियो में देखा जा सकता है की एक्ट्रेस करीना कपूर ने हैरानी वाला रिएक्शन देते हुए नज़र आती हैं। वीडियो में आमिर खान, आर माधव और शरमन जोशी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे है जिसपर लिखा हुआ है 3 इडियट्स।

 

वीडियो में आगे इस तस्वीर को इशारा करते हुए करीना कपूर कहती हैं - मुझे अभी मालूम हुआ है जब मैं छुट्टियों पर गयी हुई थी, यह तीनों कुछ ला रहें हैं। यह हमसे कुछ तो छुपा रहें हैं। कुछ तो गड़बड़ है। प्लीज यह मत कहना की यह शमन जोशी का मूवी प्रमोशन है, मुझे तो लगता है की यह सीक्वल प्लानिंग कर रहें हैं। लेकिन यह तीनो वो भी मेरे बिना कैसे? मुझे नहीं लगता की बोमन को इसके बारे में मालूम है कुछ भी अभी फ़ोन करके चेक करती हूँ, की यह चल क्या रहा है आखिर? यह तीनों सीक्वल तो जरूर ला रहें हैं।

बोमन ने फिल्म के सीक्वल को लेकर दिया कन्फर्मेशन 

आपको बता दें, की करीना कपूर ही नहीं बल्की सभी के पसंदीदा एक्टर जिन्होंने फिल्म ‘3 इडियट्स’ में प्रोफेसर का किरदार बखूबी निभाया था बोमन ईरानी ने भी इसको लेकर कन्फर्म किया है की ‘3 इडियट्स का सीक्वल आ रहा है। उन्होंने भी हैरानी जताते हुए एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह कहते हुए नज़र आते हैं - तुम लोग वायरस के बिना 3 इडियट्स के बारे में सोच भी कैसे सकते हो। यह तो अच्छा हुआ की करीना ने मुझे फ़ोन करके इस बारे में बता दिया। वरना मुझे तो यह पता ही नहीं चलता। यह सही नहीं है। इस तरह का कुछ पक रहा है और हमें इन्फॉर्म भी नहीं किया गया। यह दोस्ती है क्या मैं सोच रहा हूँ की जावेद को इस बारे मालूम है भाई, अभी जावेद को फ़ोन लगाता हूँ। प्लीज कट करो मैं नहीं चाहता की मेरा गुस्सा पूरी दुनिया देखे।

 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें, की हाल ही में कुछ दिन पहले राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बातचीत के दौरान इस बात के लिए कंफर्म किया की फिल्म 3 इडियट्स’ का सीक्वल आने वाला है। फ्रेंचाइजी को लेकर कहा की इस समय इसकी स्क्रिप्टिंग चल रही है और वह अपने राइटर अभिजात जोशी के साथ मिलकर काम कर रहें हैं। वही इसी के साथ इस फिल्म की कास्ट, प्लॉट और कब तक आएगी इस सब की जानकारी नहीं दी है।

calender
24 March 2023, 05:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो