ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं जान्हवी कपूर

बीती रात करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बीती रात करण जौहर की बर्थडे पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं।करण जौहर के बर्थडे बैश में जाह्नवी कपूर पिंक कलर की चमकीली ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। इस ड्रेस के साथ जान्हवी कपूर ने हाई हील्स कैरी की थीं। जान्हवी काफी स्टाइलिश लग रहीं थीं। उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। लेकिन इस दौरान जान्हवी की ड्रेस खिसक गई और वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। जान्हवी का यह ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर अब उस पल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहें हैं जब ऐसी ड्रेस संभाली नहीं जाती है तो पहनती क्यों हैं। हालांकि उस समय जान्हवी ने खुद को बखूबी संभाला और अपने अंदाज से करण जौहर की पार्टी में जमकर लाइमलाइट बटोरी। वहीं जान्हवी कपूर के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही गुड लक जैरी, बवाल, मिली समेत कई फिल्मों में अभिनय करती नजर आएंगी।

calender
26 May 2022, 04:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो