फिल्म 'RRR' देखने को उत्सुक हैं कंगना रनौत

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की ही कंगना रनौत ने लिखा, "मैं अपने सबसे फेवरेट डायरेक्टर और राइटर, दोनों के कॉम्बिनेशन को एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मशहूर बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हालिया रिलीज फिल्म RRR को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। पहले ही दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपये की कमाई की। जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी 'आरआरआर' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की ही कंगना रनौत ने लिखा, "मैं अपने सबसे फेवरेट डायरेक्टर और राइटर, दोनों के कॉम्बिनेशन को एक साथ देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

कंगना के इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स यह कयास लगा रहे हैं कि अब कंगना ने आलिया भट्ट संग अपनी कंट्रोवर्सी को साइड में रख दिया है और उनकी इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फिल्म 'आरआरआर' की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

calender
27 March 2022, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो