Tejasswi Prakash से शादी के मूड में नहीं हैं Karan Kundra ?

बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बिग बॉस 15 फेम तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की शादी की खबर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस बीच एख दूसरे के घरवालों के साथ भी कई बार देखा गया है। इसी वजह से इस कपल के रोका की अफवाहें भी खूब उड़ी।

कुछ हफ्ते पहले ही करण कुंद्रा ने रोका सेरेमनी की अफवाह पर अपना रिएक्शन भी दिया था। एक बार फिर से करण ने इस पर खुलकर बात की है और अपनी शादी की प्लानिंग को लेकर भी खुलासा किया है।

रोका सेरेमनी की खबरों को फिर अफवाह बताते हुए करण कुंद्रा ने मस्ती भरे अंदाज में अपना रिएक्शन दिया है। एक्टर का कहना है, 'ट्विटर पर तो रोका क्या, मेरे बच्चे भी हो चुके हैं। 3-4 रिलेशनशिप भी हैं। शादी तो पता नहीं 2012 से कितनी बार हो चुकी है। सोशल मीडिया पर लोग कुछ ना कुछ बोलते ही रहते हैं लेकिन कुछ होगा तो हम बता देंगे। हमने अभी शादी के बारे में सोचा ही नहीं है।

हमारे पास समय ही नहीं है कि इसके बारे में सोच पाए। वह नागिन 6 के लिए 12-13 घंटे शूटिंग करती है और मेरी अपनी चीजें हैं। हमें मुश्किल से एक-दूसरे को देखने का समय मिल पाता है। इस समय तो ऐसा हो रहा है जब मैं दिल्ली आया था तो वह मुझे एयरपोर्ट पर पिक करने आई थी। तब बस एयरपोर्ट से घर तक साथ थे हम। इस तरह से तो हम चीजें अभी मैनेज कर पा रहे हैं।'

calender
25 May 2022, 02:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो