प्रीति जिंटा ने परिवार संग देखी 'द कश्मीर फाइल्स'

बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' यानी प्रीति जिंटा लम्बे समय से अभिनय जगत से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़ी रहती है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' यानी प्रीति जिंटा लम्बे समय से अभिनय जगत से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ जुड़ी रहती है। वहीं गुरूवार को प्रीति ने एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि लगभग तीन साल बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ हालिया रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स देखी और फिल्म की तारीफ की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 प्रीति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'लगभग 3 साल बाद मूवी थियेटर में जाने के लिए बहुत उत्साहित थी। 'द कश्मीर फाइल्स' देखी और फिल्म देखकर दंग रह गए। मुझे एक ऐसी फिल्म देखे हुए काफी समय हो चुका है जिसमें हर अभिनेता ने शानदार काम किया है। इतनी पावरफुल फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पूरी कास्ट और क्रू को नमन। दोस्तों इस फिल्म को मिस न करें।इसे जरूर देखना चाहिए।'

सोशल मीडिया पर प्रीति का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। अनुपम खेर , मिथुन चक्रवर्ती पल्लवी जोशी, अतुल श्रीवास्तव, भाषा सुंबली, चिन्मय मंडलेकर और पुनीत इस्सर जैसे मंझे हुए सितारों से सजी फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज के बाद से ही लगातार चर्चा में है। 11 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित और कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

calender
24 March 2022, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो