Ranveer Singh और Samantha की जोड़ी ऑनस्क्रीन मचाएगी धमाल !

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की एक फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की एक फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि दोनों एक्टर्स जल्द ही किसी नए प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे।

रणवीर और सामंथा को एक साथ पोज देते हुए देख फैंस भी इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखना चाहते हैं। सामंथा को वर्दी पहने देखा जा सकता है। दूसरी ओर रणवीर ने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई है। कैमरे के सामने पोज देते हुए दोनों मुस्कुरा रहे हैं।

सामंथा ने फोटो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, 'रणवीर सिंह हमेशा की तरह प्यारे हैं।' माना जा रहा है कि सामंथा और रणवीर अपने आगामी प्रोजेक्ट के सेट पर मिले हैं। हालांकि दोनों में किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की है।

इस फोटो के अलावा सामंथा ने एक और तस्वीर भी साझा की जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि जल्द ही कुछ दिलचस्प आ रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस को आने वाले दिनों में 'कुशी', 'यशोदा', 'शाकुंतल' और 'सिटाडेल' के इंडियन वर्जन में दिखाई देंगी। इन सभी फिल्मों में सामंथा के अलग-अलग किरदार को देखने के लिए फैंस भी बेताब हैं।

calender
06 June 2022, 11:47 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो