Shehnaaz Gill ने जॉर्जिया को केक खिलाती हुई आई नजर

शहनाज ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani की बर्थडे पार्टी में शिरकत की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शहनाज गिल बड़े ही प्यार से जॉर्जिया को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Shehnaaz Gill: शुक्रवार की शाम शहनाज गिल के लिए पार्टी और मस्ती से भरी थी। इस शाम शहनाज ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Giorgia Andriani की बर्थडे पार्टी में शिरकत की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शहनाज गिल बड़े ही प्यार से जॉर्जिया को केक खिलाती हुई नजर आ रही हैं। जॉर्जिया और शहनाज को देखकर लग रहा है कि दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। वहीं, एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जॉर्जिया पैपराजी के साथ केक काट रही होती हैं, लेकिन जैसी ही शहनाज गिल पार्टी में आईं सारी लाइमलाइट उन पर चली गईं।  

 

अरबाज खान के साथ भी शहनाज की अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी। इससे पहले शहनाज अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी पहुंची थीं, जहां सलमान खान के साथ उनकी बॉन्डिंग को फैंस ने काफी पसंद किया था। वहीं, अब फैंस का कहना है कि शहनाज खान परिवार के साथ काफी क्लोज हो गई हैं।

 

पार्टी में शहनाज गिल व्हाइट क्रॉप टॉप और पेंट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं जॉर्जिया भी पार्टी में ब्लैक कलर की आउटफिट में बेहद सिजलिंग लग रही थीं। दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं, पार्टी के बाद भी दोनों एक ही कार में जाती दिखाई दीं। जब पैपराजी ने उनसे अपने फैंस के लिए कुछ कहने के लिए कहा तो, शहनाज बोलती हैं मेरे फैंस मेरी आर्मी हैं। 

calender
21 May 2022, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो