Khatron ke Khiladi 12 में बुरा हुआ Shivangi Joshi का हाल!

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों केपटाउन में हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों केपटाउन में हैं। जल्द ही वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आएंगी।

केपटाउन में शिवांगी जोशी इसी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब तक पर्दे पर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने संस्कारी बेटी और बहू का ही रोल अदा किया है। रोहित शेट्टी के शो के लोगों के दिलों बस चुकी ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की नायरा खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आएगी।

शिवांगी जोशी इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं और अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है कि उनकी परफॉर्मेंस को देखकर फैन्स को काफी गर्व महसूस होगा। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने अनुभव भी शेयर किए हैं।

ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में शिवांगी जोशी ने बताया है कि उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 के हर एक स्टंट को बखूबी निभाया है। एक्ट्रेस के मुताबिक, 'इस शो की बदौलत मुझे यकीनन काफी बदलाव महसूस हुआ लेकिन साथ में काफी स्ट्रेस भी महसूस होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पहली बार दर्शक मुझे शो पर बिना ग्लिसरीन के रोते हुए देखेंगे। मुझे चिल्लाते हुए देखेंगे। इस बात को सोच कर एक अजीब सी फीलिंग्स भी हैं। लेकिन मैं खुश हूं कि मुझे कुछ नया करने को मिला है। हम सभी अच्छा परफॉर्म करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि लोग सभी कंटेस्टेंट्स पर गर्व महसूस करेंगे।

calender
24 June 2022, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो