Pathaan Trailer Out: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की एक्शन थ्रिलर 'पठान' का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Pathaan Trailer Out: आखिरकार वो पल का आ ही गया है, जिसका हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था। बॉलीवुड के बादशाह सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पॉपुलर फिल्म 'पठान' (Pathaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'पठान' के ट्रेलर रिलीज का एलान मेकर्स की ओर से हाल ही में किया गया था। इस ट्रेलर देखने के बाद फैंस ख़ुशी से झूमने लगे है।

पठान के ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है और यह पता चलता है कि जॉन अब्राहम एक आदंकवादी है जो भारत पर एक बड़ा हमला करने का प्लान  प्लान कर रहा होता है। फिर देश को बचाने के लिए 'पठान' की जरूरत है और तभी शाहरुख खान की एंट्री होती है। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी शाहरुख खान के साथ एक्शन करती नजर आ रही है। ट्रेलर में शाहरुख एक सोल्जर हैं।

ट्रेलर में आप देख सकते है की सिर्फ शाहरुख ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म के जरिए डिंपल ने काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है।

calender
10 January 2023, 02:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो