Zwigato Trailer Out: कपिल शर्मा की फिल्म 'ज़्विगाटो' का ट्रेलर रिलीज

कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा की आगामी फिल्म 'ज़्विगाटो' इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय और दो बच्चों के पिता का किरदार निभा रहे हैं । वहीं फिल्म में शहाना गोस्वामी फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार में हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को यानि आज जारी कर दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Zwigato Trailer Out: कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की आगामी फिल्म 'ज़्विगाटो' इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय और दो बच्चों के पिता का किरदार निभा रहे हैं । वहीं फिल्म में शहाना गोस्वामी फिल्म में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार में हैं। मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को यानि आज जारी कर दिया है।

इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है की शुरुआत में कपिल शर्मा के किसी के घर में झांकने से होती है। उनके हाथ में खाने के डब्बे हैं। पीठ पर बैग और सिर पर बाइक का हेलमेट। वह लिफ्ट के पास जाते हैं तो देखते हैं ऑर्डर करने वाला शख्स घर का दरवाजा खुला छोड़े सो रहा है। कपिल उसके पास जाते हैं और कहते हैं- सर खाना लाए हैं।'

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कपिल का अपना एक छोटा सा परिवार है। वह अपने बेटे से कहते हैं कि आज हम दस डिलीवरी करेंगे। बाद में उनकी बेटी कहती है आप कुछ और काम क्यों नहीं देखते डिलीवरी बॉय का काम आसान नहीं है। ट्रेलर में उनकी पत्नी को भी पैसों की तंगी के कारण घर से बाहर निकल कर काम करते हुए दिखाया गया है। कुल मिलकर फिल्म का ट्रेलर दिखाती है किसी भी डिलीवरी बॉय की लाइफ कितनी संघर्ष भरी होती है और वह अपने परिवार के लिए कितनी मेहनत करता है।

बता दे कि कपिल शर्मा अपनी इस नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फैंस को भी इस फिल्म का इंतजार है। फिल्म का निर्देशन मशहूर अभिनेत्री व निर्देशिका नंदिता दास कर रही हैं ।

calender
19 September 2022, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो