Kangana Ranaut: 'मुझे अमिताभ बच्चन के बराबर मिलता है सम्मान' कंगना रनौत के इस बयान का यूजर्स उड़ा रहे मजाक

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस लोकसभा चुनाव वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Kangana Ranaut Trolled:  बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस लोकसभा चुनाव वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही हैं. बीजेपी ने उन्हें उनके होमटाउन से चुनावी मैदान में उतारा है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने चुनाव प्रचार में लगी हुई है. लगातार रैली कर रही हैं. इस बीच उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. जिसके बाद उनकी हर ओर किरकिरी हो रही है. 

दरअसल कंगना ने अपने भाषम में खुद की तुलना अमिताभ बच्चन से कर दी. उन्होंने कहा कि 'सारा देश हैरान है कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊ, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं, ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान, मैं दावे से कह सकती हूं कि अमिताभ बच्चन जी के बाद अगर आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है तो वो मुझे मिलता है.' इसके बाद कंगना ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.जहां उन्होंने बिग बी के साथ तुलना को दोगुना कर दिया और इंटरनेट से पूछा कि उन्हें नहीं तो इतना सम्मान किसे मिलता है. उन्होंने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "क्या यह खान हैं? कपूर है?"

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही कंगना रनौत

अब कंगना रनौत की इस स्पीच पर सोशल मीडिया उनकी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही हैं. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- '15 फ्लॉप फिल्मों के बाद अमिताभ ने एक सोलो हिट 'जंजीर' दी, उन्होंने एक सोलो हिट के बाद 15 फ्लॉप फिल्में दीं, इसलिए वह फ्लॉप फिल्मों की संख्या के आधार पर अपनी तुलना अमिताभ से कर रही हैं, जो कि 15 है. फिल्म क्रिटिक केआरके ने भी कंगना को ट्रोल कर डाला. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन साहब के बाद आदर सिर्फ कंगना दीदी को मिलता है.सच में? ये कबसे हुआ.'

Topics

calender
07 May 2024, 02:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो