Explainer : साल 2024 में आने वाली हैं 3 सबसे बड़ी फिल्में जो ओटीटी पर मचाएंगी तहलका

Explainer : साल 2023 में कई फिल्में रिलीज हुई कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर छाई तो कई फिल्म फ्लॉप भी हुईं. वहीं कई बॉलीवुड हस्तियों ने फैंस के दिलों पर राज किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दुनियाभर में हर साल न जाने कितनी फिल्में रिलीज की जाती है.
  • फैंस ने फिल्म पुष्पा काफी पसंद की है.

Explainer : दुनियाभर में हर साल न जाने कितनी फिल्में रिलीज की जाती है लेकिन उनमें से कुछ ही फिल्म हैं फैंस को काफी पसंद आती हैं. साल 2023 में रिलीज की गई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. तो वहीं अब साल 2024 में भी कुछ फिल्में ऐसी हैं जो दुनिया में फिर से छाने वाली हैं.

साल 2023 में पठान, जवान, टाइगर 3, गदर 2, एनिमल, ड्रीम गर्ल 2, सालार और डंकी जैसी शानदार फिल्में रिलीज हुईं. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेस के साथ धमाकेदार कलेक्शन भी किया. साथ ही अब 2024 भी किसी धमाके से कम नहीं होने वाला है क्योंकि यहां है सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्में, जिनकी लिस्ट इस प्रकार जारी की गई हैं.

हीरामंडी 

संजय लीला भंसाली का ये पीरियड ड्रामा, हीरामंडी की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जो एक आकर्षक नरेटिव और शानदार प्रदर्शन का वादा करता है. ये उन लोगों के लिए मस्ट वॉच है जो इतिहास से जुड़ी कहानियों में दिलचस्पी रखते हैं और भंसाली के स्टोरीटेलिंग के दीवाने हैं. यह परियोजना खामोशी के बाद मनीषा कोईराला के साथ उनके अगले सहयोग करती है. इस बात को ध्यान में रखते हुए संजय भंसाली को भारतीय सिनेमा के महान कहानीकारों में गिना जाता है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि हीरामंडी ग्लबोल दर्शकों के लिए सबसे देसी तरीके से बताई गई भारतीय कहानी काएक और बेहतरीन उदाहरण होगी.

सिंघम अगेन 

आकोनिक सिंघम की वापसी एक बार फिर दर्शकों को रोमाचिंत करने के लिए तैयार है. अजय देवगन एक निडर कॉप के रूप में अपनी भूमिका में लौट रहे हैं. और इस बार उनके साथ रणबीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं. ऐसे में फैंस न केवल इससे हाई-ऑक्टेन एक्शन, देशभक्ती से भरी कहानी की उम्मीद कर सकते हैं, बल्कि सुपरस्टार कास्ट की टोली के बीच शानदार नजारें की भी उम्मीद कर सकते हैं बल्कि सुपरस्टार कास्ट की टोली के बीच शानदार नजारें की भी उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि ये रोहित शेट्टी की आइतोनिक फ्रेंचाइजी है.

पुष्पा 

फैंस ने फिल्म पुष्पा काफी पसंद की है. ब्लॉकबस्टर हिट, "पुष्पा" का सीक्वल, 'पुष्पा 2' और ज्यादा एक्शन, ड्रामा और अल्लू अर्जुन के जादुई प्रदर्शन के अपने वादे के साथ जबरदस्त चर्चा पैदा कर रहा है, जिससे प्रशंसक उत्सुकता से दिन गिन रहे हैं. फिल्म के टीज़र और पोस्टर पहले ही इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं और हम उम्मीद कर सकते हैं कि पुष्पा 2 देश भर के दर्शकों के बीच उसी तरह का हंगामा मचा देगी.

calender
31 December 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो