AdiPurush Box 0ffice Collection: 'आदिपुरुष' का बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक बिजनेस, छठे दिन महज इतनी की कमाई

 Adipurush Box 0ffice Collection Day 6 : महाकाव्य रामायण पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से ही ट्रेलर के निशाने पर बनी हुई है। इस बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धारासाही होते हुए दिखाई दे रही है। फिल्म की कमाई पर लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। अब फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन सामने आया है जो बेहद निराशाजनक है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Adipurush Box 0ffice Collection Day 6 : कृति सेनन और प्रभास की विवादित फिल्म 'आदिपुरुष' बूरी तरह ट्रोल हो रहा है। इस कड़ी में फिल्म की कमाई एक हफ्ते के अंदर बॉक्सऑफिस पर पस्त हो गई है। 'आदिपुरुष'  फिल्म का हर जगह विरोध देखा जा रहा है। जिस वजह से फिल्म की कमाई पर असर देखने को मिल रहा है। 16 जून को रिलीज हुई फिल्म कंट्रोवर्सी का शिकार हो गई है। इस फिल्म के सभी स्टार कास्ट को आलोचना झेलना पड़ रहा है। हालांकि, पूरी स्टारकास्ट इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हुए है। लेकिन फिल्म की हालत बॉक्स ऑफिस पर बया कर रही है।

बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई 'आदिपुरुष'  की कमाई

'आदिपुरुष' रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 86.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया लेकिन इसके बाद से ही फिल्म की कमाई गिरती जा रही है। फिल्म शनिवार को 62.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और रविवार को 69.1 करोड़ रुपये की कमाई की है। मंडे टेस्ट फिल्म 'आदिपुरुष' बॉक्स ऑफिस पर मुह की बल गिरते हुए नजर आई। सोमवार को फिल्म ने महज 16 करोड़ का कलेक्शन किया है और मंगलवार को 10.7 करोड़ की कमाई की।

डायलॉग बदलने के फैसले से भी नहीं मिला फायदा

'आदिपुरुष' फिल्म पर सबसे ज्यादा विवाद डायलॉग पर देखने को मिला है। दरअसल, फिल्म में भगवान हनुमान के डायलॉग को लेकर जमकर विरोध किया जा रहा है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के डायलॉग को बदलने का भी ऐलान किया लेकिन  फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इसका कोई फायदा देखने को नहीं मिला है। 'आदिपुरुष'  फिल्म देश भर के सीनामाघरों में लगभग 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ फिल्म का टोटल नेट कलेक्शन 255.30 करोड़ रुपये है।

calender
22 June 2023, 11:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो