Adipurush: 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार को लेकर प्रेम सागर ने जाहिर की नाराजगी, कहा-  पापा जी का जन्म रामायण बनाने के लिए हुआ था 

Prem Sagar on Adipurush:  'आदिपुरुष'  सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है फिल्म देखने के बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रहे हैं। दर्शकों का कहना है कि फिल्म में रामायण के साथ छेड़छाड़ किया गया है, इस फिल्म में रामायण को गलत तरीके से दिखाया गया है। इस बीच प्रेम सागरने 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार पर अपनी नाराजगी जाहिर की है साथ ही फिल्म पर क्रिएटिव फ्रीडम का गलत इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Prem Sagar React on Adipurush: 'आदिपुरुष' फिल्म  को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा चुका है। फिल्म  देखने के बाद दर्शकों के  विरोध का सिलसिला काफी बढ़ गया है। महाकाव्य रामायण के किरदारों और घटनाओं को फिल्म में गलत तरह से दर्शाने को लेकर लोग 'आदिपुरुष' फिल्म के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस कड़ी में रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर (Prem Sagar) ने भी आदिपुरुष के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान प्रेम सागर (Prem Sagar) ने कहा कि, उन्होंने अब तक फिल्म 'आदिपुरुष' तो नहीं देखी लेकिन फिल्म का टीजर देखा है, जिसमें हनुमान जी का  किरदार निभाने वाले देवदत्त नागे कहते हुए नजर आ रहे हैं, 'तेल तेरे बाप का जलेगी भी तेरे बाप की', इसे सुनकर और देखकर ऐसा लग रहा है कि ओम राउत ने फिल्म के माध्यम सेमार्वल बनाने की कोशिश की है।

आने वाले 50 साल तक नहीं बनेगी रामानंद सागर जैसी रामायण- प्रेम सागर 

हाल ही में प्रेम सागर (Prem Sagar) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। प्रेम सागर ने लिखा है, आने वाले 50 साल तक भी रामानंद सागर (Ramanand Sagar) जैसी रामायण नहीं बन सकती है, पापा जी का जन्म रामायण बनाने के लिए हुआ था, उन्हें रामायण को फिर से लिखने के लिए इस धरती पर भेजा गया था, जैसे वाल्मीकि जी ने इसे छंदों में लिखा था,तुलसीदास जी ने अवधी भाषा में लिखा और पापा जी ने इसे इलेक्ट्रॉनिक युग में लिखा। रामानंद सागर का रामायण एक ऐसा महाकाव्य है जिसे दुनिया ने एक्सपीरियंस किया है और इसे लोगों के दिलों से कभी नहीं बदला जा सकेगा”।  

calender
17 June 2023, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो