Adipurush: अयोध्या के संतों ने की 'आदिपुरुष' को बैन करने की मांग, कहा- हिंदू धर्म को बर्बाद करने पर तुला हुआ है बॉलीवुड

Ayodhya Saints Demands For Adipurush Ban: प्रभास कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज के बाद से ही लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर है। अब इस फिल्म पर अयोध्या के कई संतो ने अपनी आपत्ति जताई है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म को बैन करने की भी मांग की है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ayodhya Saints wants to ban Adipurush: ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म  'आदिपुरुष' के बैन को लेकर लगातार काफी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। पिछले काफी समय से लोग फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि फिल्म रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। फिल्म मेकर ने दर्शकों की उम्मीद पर पानी फेर दिया है। इस बीच अब अयोध्या के संतों ने फिल्म के बैन को लेकर मांग की है। अयोध्या के संतों का कहना है कि फिल्म  'आदिपुरुष' में महाकाव्य रामायण के पात्रों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार रामजन्म भूमि के प्रमुख पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने  कहा कि, फिल्म  'आदिपुरुष' में निर्माताओं ने रामायण के पात्रों को गलत तरह से दिखाया है और देवी देवताओं को भी विकृत तरीके से दिखाया है।  

'आदिपुरुष' के डायलॉग्स को बताया शर्मनाक

पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने आगे कहा कि,  'आदिपुरुष' फिल्म के डायलॉग्स बेहद शर्मनाक हैं इस पर तुरंत बैन लगा देना चाहिए, इस फिल्म में भगवान राम, रावण और भगवान हनुमान को अलग तरीके से प्रस्तुत किया गया है जो हमारे देवताओं के अलग रूप को दर्शा रहा है, जो हमने अब तक पढ़ा और जाना है उसेस काफी अलग है।

सनातन धर्म को बर्बाद करने पर तुले हैं बॉलीवुड-

हनुमान गढ़ी मंदिर के पुजारी राजू दास ने भी फिल्म पर बैन लगाने की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड हिंदू धर्म को बर्बाद करने पर लगा हुआ है। फिल्म आदिपुरुष से साफ जाहिर होता है कि इनके लिए हिंदू धर्म की भावनाएं मायने नहीं रखते हैं। इनके अलावा अयोध्या का सबसे शक्तिशाली संस्था के संत मणि राम दास छावनी पीठ ने भी आदिपुरुष पर बैन करने की मांग की है। 

calender
19 June 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो