Rashmika Mandanna के साथ मैनेजर ने किया 80 लाख की धोखाधड़ी, एक्ट्रेस ने एक्शन लेते हुए मैनेजर को किया बर्खास्त

Rashmika Mandanna was cheated by the manager : साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ उनके मैनेजर ने 80 लाख रुपये का धोखाधड़ी किया है। जानकारी के मुताबिक यह मैनेजर एक्ट्रेस के साथ उनके शुरुआती करियर से काम कर रहा था।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

80 lakh fraud with Rashmika Mandan: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ 80 लाख रुपये का फ्रॉड हो गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह फ्रॉड उनके मैनेजर ने उनके साथ किया है। धोखाधड़ी के बारे में जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर को काम से निकाल दिया है। बताया जा रहा है कि मैनेजर काफी लंबे समय से रश्मिका के साथ काम कर रहा था। हालांकि इस घटना के बारे में एक्ट्रेसने अभी तक कोई ऑफिशियली बयान नहीं दिया है।

रश्मिका ने मैनेजर को किया बर्खास्त-

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक रश्मिका के साथ उनके मैनेजर ने 80 लाख रुपये का फ्रॉड किया है। हालांकि वह इस बात का तमाशा पब्लिक के सामने नहीं करना चाहती हैं। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक्ट्रेस ने अपने मैनेजर को काम से निकाल दिया है।

रश्मिका का वर्क फ्रंट- 

रश्मिका मंदाना की वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की लास्ट रिलीज फिल्म हिंदी स्पाई थ्रिलर ‘मिशन मजनू’ थी। वही अब एक्टर रणबीर कपूर के साथ  ‘एनिमल’ में नजर आएंगी। ,इस फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं। ‘एनिमल’ फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

पुष्पा 2 की शूटिंग में व्यस्त है रश्मिका

फिलहाल रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह फिर से श्रीवल्ली की भूमिका में  जबरदस्त एक्टिंग करते हुए नजर आनेवाली है। 'पुष्पा 2' को सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। दर्शक फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।     

calender
19 June 2023, 03:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो