Karan Deol Wedding: देओल परिवार ने करण की दुल्हनिया का किया फैमिली में ग्रैंड वेलकम, सनी देओल ने कहा- ‘’मुझे बेटी मिल गई’’

Karan Deol Wedding: सनी देओल के घर में खुशियां का माहौल छाया हुआ है। फैमिली में नई बहू के आने से पूरा परिवार बेहद खुश है। पूरा देओल परिवार करण देओल की दुल्हनियां का स्वागत ग्रैंड तरीके से किया है। इस दौरान की कई फोटो सोशल मीडिया पर सनी देओल ने शेयर कर खुशी जाहिर की है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Deol Family Welcome Karan bride Drisha: सनी देओल के बेटे  करण देओल की शादी संपन्न हो गई है। देओल फैमिली में एक नया सदस्य शामिल होने से पूरा देओल परिवार बेहद खुश है। देओल फैमिली ने घर की नई बहू का शानदार स्वागत किया गया है। इस दौरान की कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सनी देओल ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे करण और उनकी वाइफ दृशा की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं साथ ही कैप्शन भी लिखा है। सनी देओल ने कैप्शन में लिखा है आज मुझे अपनी बहु के रूप में खूबसूरत बेटी मिल गई, 'उपर वाले का आशीर्वाद तुम दोनों पर बने रहे बच्चों'।

बॉबी देओल ने दिया करण और दृशा को आशीर्वाद

करण देओल के चाचा एक्टर बॉबी देओल भी अपनी नई नवेली बहू को लेकर भी बेहद ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीर शेयर की हैं। बॉबी देओल द्वारा शेयर किए गए पहली फोटो में करण और दृशा शादी के जोड़े में हैं बॉबी देओल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वही दूसरे फोटो में बॉबी देओल और उनकी पत्नी और बेटे कपल के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा है, अपने फैमिली में एक प्यारी सी बेटी पाकर बेहद खुश हूं, 'भगवान की कृपा तुम दोनों पर बनी रहे'। 

calender
19 June 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो