Manoj Muntashir Security: मुंबई पुलिस ने मनोज मुंतशिर को दी सिक्योरिटी, 'आदिपुरुष' के विवादित डायलॉग का है मामला

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी मुहैया करा दी है. इससे पहले खुद मनोज मुंतशिर ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा था कि उन्हें सिक्योरिटी दी जाए.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • मुंबई पुलिस ने मनोज मुंतशिर को दी सिक्योरिटी

Manoj Muntashir Security: फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग लिखने वाले राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी मुहैया करा दी है. इससे पहले खुद मनोज मुंतशिर ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा था कि उन्हें सिक्योरिटी दी जाए. उनकी मांग को कबूल करते हुए पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी दे दी. साथ ही कहा है कि वो मामले की जांच कर रही है.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज राइटर ओम राउत की डायरेक्शन में बनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. प्रभास और कृति सेनन अभिनीत फिल्म आदिपुरुष में कुछ डायलॉग को लोगों ने टपोरी भाषा करार दिया है. फिल्म मेकर्स पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने हिंदुओं की भावानाओं को आहत किया है. मनोज मुंतशिर को इसलिए खतरा है क्योंकि उन्होंने ही इस फिल्म के डायलॉग्स लिखे हैं. 

हालांकि विवाद के तूल पकड़ने के बाद मनोज मुंतशिर समेत मेकर्स ने कहा है कि हम फिल्म के विवादित डायलॉग्स को बदल रहे हैं और जल्द ही नए डायलॉग्स के साथ फिल्म सिनेमाघरों में मिलेगी. फिल्म को लेकर मच रहे इस बवाल के बीच कई हिंदू संगठनों ने भी मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं कुछ जगहों पर इस फिल्म को बैन करने की भी मांग की गई है.

 

calender
19 June 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो