Fawad Khan: आलिया-सोनम को ऑनस्क्रीन पर Kiss देने से फवाद खान ने किया था मना, कहा- अगर वह लोग...

साल 2014 में फवाद खान ने हिंदी फिल्मों की दुनिया में हाथ आजमाया. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म खूबसूरत थी. इस दौरान इनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी हर कोई इनका दिवाना हो गया था.

Sachin
Sachin

Alia Bhatt: पाकिस्तान के सबसे पॉपुलर एक्टर फवाद खान का भारत में भी सिक्का चलता है, अपने करियर की शुरुआत एक्टर फवाद खान ने एक रॉक बैंड के साथ की थी. इसके बाद साल 2007 में उन्होंने पाकिस्तान में 'खुदा के लिए' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था. इसके बाद एक्टर ने कई सारे ड्रामा शोज किए. जिसमें मुख्यरूप से हमसफर, दास्तान और जिंदगी गुलजार है... काफी पॉपुलर रहे. 

अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी के लिए मशहूर एक्टर 

साल 2014 में फवाद खान ने हिंदी फिल्मों की दुनिया में हाथ आजमाया. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म खूबसूरत थी. इस दौरान इनकी चार्मिंग पर्सनैलिटी हर कोई इनका दिवाना हो गया था. फिल्म में फवाद सोनम कपूर संग नजर आए थे. इसके बाद एक्टर आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड संस में दिखे थे. क्या आपको पता है कि फवाद ने ऑनस्क्रीन पर सोनम कपूर और आलिया भट्ट को किस करने से मना कर दिया था? 

एक्टर बोले- उनकी फिलिंग्स को समझना चाहिए 

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर से सवाल पूछा गया कि उन्होंने ये क्यों नहीं किया था? इसका जवाब देते हुए फवाद ने कहा था कि मुझे लगता है कि मुझे उनकी फिलिंग्स को समझना चाहिए और साथ ही इज्जत करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मेरी ऑडियंस इस व्यवहार को पसंद नहीं करती. वो नाराज भी हो सकती थी और मैं अपनी ऑडियंस को खो नहीं सकता हूं. 

आलिया भट्ट ने फवाद खान को एक फिल्म में कंफर्ट जोन में लाने की कोशिश 

इसी इंटरव्यू में आलिया भट्ट से भी किसिंग सीन को लेकर सवाल पूछा गया था. इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फवाद के साथ मेरा एक किसिंग सीन था. जब यह सीन शूट होना था तो हम दोनों बिल्कुल स्पष्ट थे कि हमें इसमें चीट करना है. इसलिए हर बार हम एक-दूसरे के पास जाते थे और अचानक दूर हो जाते. उसी दौरान डायरेक्टर कट बोल भी दे रहे थे. उस वक्त मैं बस इस बात का ध्यान रख रही थी कि जब किसिंग सीन हो तो मैं फवाद को कंम्फर्टेबल महसूस कराऊं. क्योंकि वो जहां से आते वहां के लिए काफी बात है. अगर कोई किसिंग सीन प्रॉपर होता तो उनकी ऑडियंस ऑफेंड हो सकती थी. 

calender
04 December 2023, 08:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो