महाठग सुकेश से मंहगे गिफ्ट लेने वाली जैकलीन ने अब दर्ज कराई FIR, लगाए ये गंभीर आरोप

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस ने पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

calender
13 February 2024, 04:34 PM IST

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. एक्ट्रेस दावा कर रही है कि जेल में रहने के बावजूद सुकेश उन्हें लगातार परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के पास शिकायत दर्ज कराई और पुलिस कमिश्नर को एक विशेष पत्र भेजा है.

जैकलीन ने सुकेश पर लगाए गंभीर आरोप

जैकलीन ने कुछ दिन पहले पुलिस कमिश्नर ने संजय अरोड़ा और स्पेशल कमिशनर ऑफ पुलिस को एक मेल किया है. उस मेल में उन्होंने गवाह की प्रोटेक्शन में सिस्टम की तरफ से फेलियर पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने आगे लिखा, मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं, इसके बावजूद एक ऐसे मामले में उलझ रही हूं, जिसमें मेरे भविष्य खतरे में जा रहा है.

जैकलीन ने FIR की मांग भी की

जैकलीन ने अपने पत्र में पुलिस कमिश्नर से इस स्थिति में तुरंत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए चिंता व्यक्त की और कानूनी कार्यवाही की अखंडता को संभावित नुकसान पर जोर दिया. जैकलीन ने महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम के तहत एक मामले में अभियोजन गवाह के रूप में अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सुकेश के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत FIR दर्ज करने का आग्रह किया.

सुकेश देता था जैकलीन को महंगे गिफ्ट

सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन पर पानी की तरह पैसा लुटाता था. ईडी का अनुमान है कि सुकेश ने जैकलीन को 5 करोड़ 71 लाख रुपये के तोहफे दिए थे. उसके अलावा जैकलीन के रिश्तेदारों को 173,000 अमेरिकी डॉलर और 27 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर की मोटी रकम उधार के तौर पर दी थी. बता दें कि 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सुकेश मंडोली जेल में बंद हैं.

calender
13 February 2024, 03:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो