पाकिस्तान के इस सीरियल के दिवाने हैं कई देश, जल्द होगा सिनेमाघरों में रिलीज, जानें खासियत

Ishq Murshid: पाकिस्तानी ओएसटी पर पाकिस्तान के सीरियल इश्क मुर्शिद को देखने वाले लोगों की संख्या करीब मिलयन में है. वहीं सिर्फ पाकिस्तान में नहीं इस सीरियल को अन्य देशों में दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है.

JBT Desk
JBT Desk

Ishq Murshid:  सारी दुनिया में इन दिनों पाकिस्तान का टीवी शो इश्क मुर्शिद देखना लोग अधिक पसंद कर रहे हैं. इस सीरियल की शुरूआत बीते साल 2023 के अक्टूबर में हुई थी. पाकिस्तान के लोग तो इसे बहुत ही दिल से देखते ही थे. मगर इसके बावजूद अन्य देशों में भी इसे यूट्यब के माध्यम से देखा जाता है. इस सीरियल ने अब तक कुल 28 एपीसोड दर्शकों को दिखा दिया है. 

हम इसकी बात इसलिए कर रहे हैं कि क्योंकि यह सीरियल अपना इतिहास रचते हुए अब कुछ नया करने जा रही है. इस सीरियल में मुख्य रोल निभाने वाले एक्टर बिलाल अब्बास के साथ दुर-ए-फिशां सलीम अपनी अदा दिखा रही हैं. खबर मिल रही है कि अब इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. 

पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज होगा

जानकारी मिल रही है कि इस सीरियल के फिनाले एपिसोड को पाकिस्तान के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. दरअसल वहां हर सिनेमाघरों में इस सीरियल की तस्वीर देखी जा रही है. सबसे फेमस टीवी शो "इश्क मुर्शिद" को आने वाले 3 मई को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया जाएगा. साथ ही साथ इसे यूट्यूब पर भी चलाया जाएगा. 

आखिर क्या है सीरियल की खासियत 

इस सीरियल को बनाने वाले निर्देशन फारूक रिंद हैं. जिसमें बिलाल अब्बास ने फजल बख्श व शाहमीर सिकंदर का किरदार अदा किया है. साथ ही दुर-ए-फिशां सलीम ने शिबरा सुलेमान का रोल निभाया है. इसकी पूरी कहानी एक ऐसे लड़के की है, जो एक जाने माने राजनेता का बेटा है. इतना ही नहीं उसकी मां भी राजनीति करती थी. शाहमीर एक दिन जब पाकिस्तान आता है तो उसे शिबरा नामक लड़की से अधिक प्यार हो जाता है. दरअसल इस सीरियल का ऑफिशियल गाना "इश्क मुर्शिद" भी लोगों की पसंद बनी हुई है. पाकिस्तानी ओएसटी में इसे देखने वाले करीब 100 मिलियन लोग हैं.   

calender
17 April 2024, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो