Neha Singh Rathore on Manoj Muntashir: नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर को घेरा, सेंसर बोर्ड से भी पूछे तीखे सवाल

नेहा सिंह राठौर ने अपने अंदाज में गाना गाकर मनोज मुंतशिर पर तंज़ कसा है. साथ ही सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाएं हैं.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर पर कसा तंज़

Neha Singh Rathore on Manoj Muntashir: आदिपुरुष के डायलॉग को लेकर मनोज मुंतशिर हर तरफ़ से घिरे नज़र आ रहे हैं. हाल ही में नेहा सिंह राठौर ने अपने अंदाज में गाना गाकर मनोज मुंतशिर पर तंज़ कसा है. साथ ही सेंसर बोर्ड पर भी सवाल उठाएं  हैं. नेहा सिंह राठौर ने मनोज मुंतशिर को टैग करते हुए विडियो ट्विटर पर शेयर किया. नेहा के गाने का टाइटल  "धत्त तेरी की" है. 

आदिपुरुष को रिलीज़ हुए चार दिन हो चुके हैं , लेकिन डायलॉग को लेकर बवाल खत्म ही नहीं हो रहा है. लोग लगातार मनोज मुंतशिर को ट्रोल कर रहे हैं. लोगों का कहना है की रामायण को उस तरह से नहीं दिखाया गया है जो असल में रामायण थी, उसके पात्रों के साथ छेड़छाड़ की गई है. इसी के बीच नेहा सिंह राठौर ने अपने नए गाने के ज़रिए तीखा हमला बोला है. नेहा सिंह राठौर ने कहा , मनोज मुंतशिर ने राम के नाम पर फंडिंग पाई साथ ही राम नाम को गिरवी रख कर पैसा कमाने की बात भी कही. दूसरे ट्वीट में उन्होंने सेंसर बोर्ड पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि "राईटर ने जो किया सो किया, सेंसर बोर्ड ने ऐसी फिल्म को रिलीज़ कैसे हो जाने दिया?

मनोज मुंतशिर को मिली सिक्योरिटी

राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) को धमकियां मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी मुहैया करा दी है. इससे पहले खुद मनोज मुंतशिर ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा था कि उन्हें सिक्योरिटी दी जाए. उनकी मांग को कबूल करते हुए पुलिस ने उन्हें सिक्योरिटी दे दी. साथ ही कहा है कि वो मामले की जांच कर रही है.

डायलॉग्स में होगा बदलाव

हालांकि विवाद बढ़ जाने के बाद मनोज मुंतशिर समेत मेकर्स ने कहा है कि हम फिल्म के विवादित डायलॉग्स को बदल रहे हैं और जल्द ही नए डायलॉग्स के साथ फिल्म सिनेमाघरों में मिलेगी. फिल्म को लेकर मच रहे इस बवाल के बीच कई हिंदू संगठनों ने भी मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं कुछ जगहों पर इस फिल्म को बैन करने की भी मांग की गई है.

calender
19 June 2023, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो