Anushka Sharma Pregnancy Rumors: झूठी निकली अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कहा- मुझसे बड़ी गलती हो गई

Anushka Sharma Pregnancy Rumors: अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर खबर आई थी कि, कपल दोबारा माता पिता बनने वाले हैं. इस खबर की पुष्टि एबी डिविलियर्स ने की थी हालांकि अब वह अपने स्टेमेंट से यू-टर्न ले लिए हैं.

calender
09 February 2024, 04:24 PM IST

Anushka Sharma Fake Pregnancy news: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी दिनों से खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनकर उनके फैंस बेहद खुश भी हो गए थे. अनुष्का और विराट के दोबारा माता पिता बनने की जानकारी साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने दी थी. हालांकि, उन्होंने झूठी क्रिकेटर दी थी जिसके लिए उन्होंने अब माफी मांगी है.

दरअसल, हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में एबी डिविलियर्स ने बताया कि, अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्होंने गलत जानकारी दी थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने अपने यूट्यूब पर कहा था कि, फैमिली पहले आती है और ये पहली प्रायोरिटी है. मैंने उसी समय एक बड़ी गलती कर दी. मैंने गलत जानकारी लोगों को दे दी जो सही नहीं है.

झूठी निकली अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर-

बता दें कि, अनुष्का और विराट कोहली के दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खबर पर एबी डिविलियर्स ने पुष्टि की है. एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, हाल ही में विराट कोहली से उनकी खास बातचीत हुई थी. फिलहाल वह अपनी फैमिली के साथ है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, जल्द ही कोहली दूसरे बच्चे के पिता बनने वाले हैं और फिलहाल मां और बच्चा दोनों ठीक है. क्रिकेटर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट को उनके फैंस खूब बधाइयां दे रहे थे.

calender
09 February 2024, 04:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो