Ram Charan Become Father: शादी के 11 साल बाद पापा बने रामचरण, पत्नी ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Ram Charan Baby Girl: साउथ सुपरस्टार रामचरण के घर में 11 साल बाद बच्चों की किलकारियां गूंजी है। एक्टर ने बीते साल अपनी वाइफ उपासना कामिनेनी की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी अब हाल ही में रामचरण की वाइफ ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ram Charan Upasana Baby Girl: साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी का खुशियों का कोई ठिकाना नहीं हैं। दरअसल, कपल के घर में 11 साल बाद ये खुशियों का पल आया है। एक्टर की वाइफ ने अपने अपने पहले बेबी को जन्म दिया है। इस गुड न्युज को एक्टर ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया है। उपासना ने अपनी बेबी गर्ल को हैदराबाद के अस्पताल में जन्म दिया है। इस अस्पताल से राम चरण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

शादी के 11 साल बाद राम चरण के घर आई खुशियां-

आरआरआर स्टार राम चरण ने 14 जून 2012 को उपासना कामिनेनी से शादी के बंधन में बंधे थे। अब शादी के 11 साल बाद कपल के जिदंगी में ये खुशियों का पल आया है। हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में उपासना ने एक प्यारी सी बेबी गर्ल को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को रामचरण के एक फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'मिस उपासना कामिनेनी और मिस्टर राम चरण की बेबी गर्ल का जन्म 20 जून 2023 को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद में हुआ है, बेबी और मां दोनें बिल्कुल ठीक है'।

 

इससे पहले भी राम चरण फैन कल्ब से एक वीडियो शेयर किया गया था जिसमें एक्टर रामचरण अपनी वाइफ उपासना हॉस्पिटल में मौजूद थे। देखें वीडियो-

 

आपको बता दें कि एक्टर की वाइफ की प्रेग्नेंसी की खबर उनके पिता चिरंजीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "मुझे बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हनुमान जी की कृपा से रामचरण और उपासना जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं, मेरा प्यार और आभार"

 

calender
20 June 2023, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो