Salaar Box Office Collection Day 21: ‘सालार’ की बॉक्स ऑफिस पर घटी कमाई,जानें-21वें दिन का कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 21: सालार ने रिलीज के समय काफी कमाई की थी, फिल्म रिलीज के 20वें हफ्ते 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था. लेकिन अब फिल्म की कमाई की गिरावट होने लगी है. सालार ने रिलीज के 21वें दिन बहुत कम कलेकशन किया.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Salaar Box Office Collection Day 21: प्रभास की फिल्म सालार दर्शकों को काफी पसंद आई. फिल्म को देखने के लिए लोगों की लाईन सिनेमाघरों में लग गई. फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आई. इसके अलावा फिल्म ने शाहरुख खान की फिल्म डंकी को तगड़ी टक्कर दी. लेकिन अब सालार की कमाई दिन व दिन घटनी नजर आ रही है. फिल्म को देखने के लिए लोगों की भीड़ सिनेमाघरों में नही दिख रही है. तो जानते हैं ‘सालार’ ने रिलीज के 21वें दिन कितने नोट छापे हैं?

रिलीज के 21वें दिन की कमाई 

'सालारा' का क्रेज लोगों में काफी देखने को मिला है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब दहाड़ी है. प्रभास की ये फिल्म पिछले तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है साथ ही फिल्म ने काफी कमाई भी कर रही है. 'सालार' ने  90 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और साल 2023 की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया. इसके आलावा फिल्म ने पहले हफ्ते में 308 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 70.1 करोड़ का कलेक्शन किया.

तीसरे हफ्ते में इस फिल्म की कमाई में हर दिन की गिरावट देखी जा रही है, बावजूद इसके 'सालारा' ने 20 वें दिन 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इस फिल्म की रिलीज के 21वें दिन की कमाई के आंकड़े आ चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘सालार’ ने रिलीज के 21वें दिन 1.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.
इसके बाद ‘सालार’ की 21 दिनो की कुल कमाई अब 401.60 करोड़ रुपये हो गई है.

वर्ल्डवाइड कितनी कर ली है कमाई

सालारा' दुनियाभर में अपना जलवा शेखी रखे हुए हैं. रिलीज के 21 दिन बाद भी वर्ल्डवाइड फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. वहीं फिल्म की ग्लोबल कमाई की बात करें तो 'सारा' ने रिलीज के 20 दिन में 705.59 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. वहीं फिल्म ने रिलीज के 21वें दिन इस फिल्म के 710 करोड़ तक कलेक्शन कर लिया है. 

 ‘सालार’ तोड़ पाएगी ‘जेलर’ का रिकॉर्ड

'सालार' ने रिलीज के 21 दिन बाद 400 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. वहीं अब ये फिल्म साल 2023 की कॉमेडी स्टारर ब्लॉकबस्ट फिल्म 'जेलर' को माता देने के लिए आगे बढ़ रही है. बता दें कि अगस्त 2023 में रिलीज हुई 'जेलर' की भारत में ग्रॉस कलेक्शन 408 करोड़ रुपये थी. उम्मीद है कि 'सालार' जल्द ही भारत में जेलर के रिकॉर्ड को तोड़ देगी.

calender
12 January 2024, 08:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो